फूफा बदनाम हुए, कोरोना तेरे लिए… इससे ज्यादा सही शब्द नहीं हो सकते…लुधियाना नगरपालिका ने दीवार में बैनर चिपकाया जो देशभर में हो रहा वायरल

दिलीप शर्मा। फूफा बदनाम हुए, कोरोना तेरे लिए…कोविड-19 संक्रमण से पूरी दुनिया हिल चुकी है। हर तबाही का मंजर इस दौरान देखने को मिला है। याद कीजिए ओ श्रमिकों की पीड़ा, लॉकडाउन में नमक की कालाबाजारी, हर तरफ खौफनाक मंजर जिसे याद करने से ही रूह कांप जाती है। इस बीच संक्रमण बचाव को लेकर इनोवेशन भी बहुत देखने को मिला। इसी बीच अब एक नया बैनर सामने आया है जो देशभर में वायरल हो रहा है। दरअसल, लुधियाना नगरपालिका ने दीवार में एक ऐसा स्लोगन लिखा है जो अब तक के इनोवेशन में दिलचस्प होने के साथ कोरोना से कैसे दूरी बनाए इसे लेकर लोगों को जागरुक बनाने का प्रयास किया गया है।

फूफा बदनाम हुए, कोरोना तेरे लिए

दीवार में लिखे स्लोगन में कहा है कोरोना हर जगह बारात लेकर पहुंच  चुका है। बुआ बनकर आगे-आगे न नाचे फूफा की तरह मूंह फूलाकर एक तरफ बैठे रहे। नगर पालिका लुधियाना। सोशल मीडिया यह बैनर जमकर वायरल हो रहा है। छत्तीसगढ़ आईपीएस आरके विंज ने इस बैनर को रिट्यूट करते हुए लिखा… फूफा बदनाम हुए, कोरोना तेरे लिए। वहीं  Chakresh Mishra IPS ने लिखा.. इससे ज्यादा सही शब्द नहीं हो सकते।

वायरल Video: सोशल पर छाया Gold स्मग्लर, चोरों को देख नहीं रोक पाएंगे हंसी…आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने किया ट्वीट

एक यूजर ने इस वायरल पोस्टर पर लिखा… हिंदू परिवारों में वे दामाद के रूप में विष्णु स्वरूप हैं, लेकिन कई बार दुर्वासा की तरह भड़क उठते हैं. हालांकि विद्वानों ने उनके कभी-कभार भड़क उठने के कारणों पर विचार नहीं किया है. फूफाओं को अक्सर नजरअंदाज कर दिया जाता है. रामायण-महाभारत में भी कायदे से फूफाओं का जिक्र नहीं मिलता. एक यूसर ने लिखा… गज़ब! समझाने के लिए इससे अच्छे शब्द नहीं हो सकते।

कोरोना संक्रमण के बीच दूरी कैसे बनाए, इस फनी वीडियो को देख कुछ आप भी सीख लें…IPS दिपांशु काबरा ने किया ट्वीट..देखिए वीडियो

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment