पुलिस स्थानांतरण से किसी को दर्द हुआ तो किसी को मिली अच्छी जिम्मेदारी

0 अस्सी टीआई स्तर के अफसरों का हुआ स्थानांतरण
रायपुर। इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए छत्तीसगढ़ पुलिस ने 80 पुलिस निरीक्षकों का तबादला किया है। मार्च के आखिरी दिन के अंतिम दो घंटे तक हुई मंथन के बाद 80 टीआई स्तर के पुलिस अफसरों का ट्रांसफर आदेश जारी किया है। आदेश में 80 नगर निरीक्षक हैं जिन्हे एक जिले में 3 साल से ज्यादा का समय हो चुका था। उन्हें स्थान्तिरत किया गया है।
0 नौ नाम ऐसे है जिन्हें लंबे समय बाद मैदानी इलाके में रहने के बाद संघर्ष क्षेत्र में पदस्थापना मिली है। एक दिलचस्प नाम अरविंद खलखो का है जो चंद्रखुरी में लैफ्ट राइट सिखाने के लंबे दौर के बाद बिलासपुर उन्हें भेजा गया है। वहीं बोनीफास एक्का की लंबे समय बाद दक्षिण बस्तर से मैदानी इलाके में वापसी हुई है। जिन पांच के लिए यह सुची तकलीफ का सबब है वे हैं शशिकला मरकाम, विवेक पांडेय, राजेंद्र कुमार यादव, गोपाल सिंह धूर्वे और जीएस जौहर यह सभी मैदानी इलाकों से बस्तर भेजे जा रहे हैं।
0आर के मिश्रा, राहुल तिवारी, अजय शंकर त्रिपाठी, अमित शुक्ला, अनूप एक्का ये वे नाम है जो रायगढ बिलासपुर, सूरजपुर से रायपुर भेजे गए हैं। सबसे ज्यादा जो फेरबदल हुआ है वह डीबीआर टॉनिक से है याने दुर्ग, बिलासपुर, रायपुर, में हुआ है।

Leave a Comment

Kiara Advani पहुंचीं सूर्यगढ़ पैलेस Glowing Skin के लिए ट्राई करें Shraddha arya का स्किन रूटीन Anupamaa: जन्मदिन पार्टी में अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक, माया नहीं बल्कि असली मां की हुई एंट्री आपके जूते बताते हैं आपका स्वभाव! शनि का उदय, इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले