रातभर नहीं सोए सलमान, गुजरी सलाखों के पीछे, आज जमानत का इंतजार

जोधपुर। हिरण शिकार मामले सलमान खान को पांच साल की सजा हुई है। सजा सुनाने के बाद सलमान खान की बीते सलाखों के पीछे गुजरी। जोधपुर सेंट्र्ल जेल में सलमान रात को भोजन नहीं किए। रातभर जागते रहे कब सुबह हो और कोर्ट का दरवाजा खुले और उनकी जमानत अर्जी पेश किया जाए, जमानत मिलने के बाद वे बाहर आ जाएंगे।
– सूत्रों के अनुसार गुरुवार की शाम जेल में ले जाया गया था। जहां शाम को कैदियों के बीच चाय बांटी गई, लेकिन सलमान ने पीने से मना कर दिया। इसी तरह रात में पत्ता गोभी और बेंगन की सब्जी वाला खाना परोसा गया, उसे भी खाने से सलमान ने मना कर दिया।

जानिए क्यो सलमान को सुनाई गई है सजा

जोधपुर में फिल्म हम साथ-साथ हैं शूटिग के दौरान एक और दो अक्टूबर 1998 की रात को कांकणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था। ग्रामीणों ने सलमान खान के साथ जिप्सी में तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और सैफ अली खान सहित एक स्थानीय निवासी दुष्यंत सिह को देखा था। इस पर इनके खिलाफ वन अधिकारी ललित बोड़ा ने जोधपुर के लूणी पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

पांच साल की हुई है सजा http://यह भी पढ़िए

0 आरोप लगाने के बाद गवाही कराई गई। अभियोजन की ओर से 51 गवाहों की सूची कोर्ट में पेश की गई, जिसमें से 28 गवाहों के बयान कराए गए थे। सलमान सहित सभी मुल्जिमों के बयान लेने के बाद दोनों पक्षों की ओर से अंतिम बहस 28 मार्च को पूरी कर ली गई थी और जज देव कुमार खत्री ने गुरुवार 5 अप्रैल को फैसला सुनाने के लिए तय किया था, जिसमें पांच साल की सजा हुई है।

Leave a Comment