राहुल गांधी ने फोन कर अजीत जोगी का पूछा हालचाल, जल्द स्वास्थ्य लाभ की दी शुभकामनाएं

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रेणु जोगी और अमीत जोगी से फोन में बातकर अजीत जोगी का हालचाल पूछा है। उन्होंने फोन पर जल्द ही स्वास्थ्य लाभ की शुभकामनाए दी है। अमीत जोगी ने ट्वीट कर राहुल गांधी को इसके लिए अभार व्यक्त किया है।

अमीत जोगी ने ऐसे किया ट्वीट

मेरी माँ Dr रेणु जोगी और मैं @INCIndia इंडीयन नैशनल कांग्रेस के अध्यक्ष श्री राहुल गांधी @RahulGandhi जी के आभारी हैं कि उन्होंने आज दोपहर मम्मी को फ़ोन करके पापा और @jantacongressj के अध्यक्ष श्री अजीत जोगी @ajitjogi_cg जी के स्वास्थ-लाभ के लिए अपनी शुभकामनाएँ दीं।

  • बतादें कि छग के पूर्व सीएम अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल दाखिल किया गया है। उन्हें फिलहाल आईसीयू में रखा गया है. अजीत जोगी की हालत सुधरने में अभी दो से तीन दिन का समय लग सकता है। डाक्टरों के अनुसार जोगी के फेफड़ों में पानी आ जाने के कारण उन्हें दिल्ली ले जाना पड़ा है।

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग