Saturday, January 16, 2021
Home Web Morcha मुंबई के क्लब में छापा, सुरेश रैना-गुरु रंधावा समेत कई सितारे गिरफ्तार

मुंबई के क्लब में छापा, सुरेश रैना-गुरु रंधावा समेत कई सितारे गिरफ्तार

मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई में कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए पार्टी कर रहे पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) समेत कई सेलिब्रिटीज पर एक्शन हुआ है. मुंबई के एक क्लब में पार्टी कर रहे करीब 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार, जिन 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया, उनमें क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina), गायक गुरु रंधावा सहित अन्य लोग शामिल थे. हालांकि, सुरेश रैना  (Suresh Raina) और गुरु रंधावा को बाद में बेल मिल गई. इसके अलावा कुछ महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन पुलिस ने उनके बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन बाद में बेल पर छोड़ दिया गया.

कोविड नियमों का हुआ उल्लंघन

मुंबई में एयरपोर्ट के पास मौजूद जेड्ब्लू  मैरियट होटल के क्लब में ये पार्टी चल रही थी, जिसमें कोविड नियमों का उल्लंघन हुआ था. इन सभी के खिलाफ मुंबई में FIR दर्ज हुई है. सुरेश रैना  (Suresh Raina) और रंधावा उन 34 लोगों में शामिल थे, जिन्हें एक क्लब में पुलिस ने रेड डालकर हिरासत में लिया था. जानकारी के अनुसार नाइट कर्फ्यू के बाद भी इस क्लब में बेहद हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी. मुंबई में नाइट कर्फ्यू लागू है. इसके बाद क्लब में तड़के करीब साढ़े तीन बजे छापा मारा गया.
यहां पढ़ें: छत्तीसगढ़: ये VIDEO वायरल होते ही नाबालिक ने की खुदकुशी…कलाई काट कर उठाया आत्मघाती कदम मौत

 IPC की धारा-188 के तहत केस दर्ज

मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार सुरेश रैना  (Suresh Raina)  को छोड़कर बाकी सितारे क्लब के पिछले दरवाजे से भाग गए. सुरेश रैना  (Suresh Raina) सहित इन सेलिब्रिटीज के खिलाफ IPC की धारा-188, 269 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. मुंबई में अभी भी लॉकडाउन के नियम जारी हैं. इसके तहत रात में 11 बजे के बाद किसी भी तरह की पार्टी या सार्वजनिक आयोजन प्रतिबंधित है. पार्टी में 19 लोग दिल्ली से आए थे. अन्य लोग पंजाब और दक्षिण मुंबई के रहने वाले थे. इनमें से ज्यादातर ने शराब पी रखी थी.
बता दें कि 1897 के महामारी कानून के सेक्शन 3 में इस बात का जिक्र किया गया है कि अगर कोई प्रावधानों का उल्लंघन करता है और सरकार के कानूनी निर्देशों व नियमों को तोड़ता है, तो उसे भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत दंडित किया जा सकता है.

रैना ने धोनी के साथ लिया था संन्यास

बतादें कि सुरेश रैना  (Suresh Raina) ने 15 अगस्त को पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का फैसला लिया. इसके बाद सुरेश रैना (Suresh Raina)  IPL के 2020 सीजन के लिए दुबई गए थे, लेकिन टूर्नामेंट से पहले ही स्वदेश लौट आए. इसके पीछे उनके और CSK फ्रेंचाइजी के बीच विवाद भी सामने आया.
अपने क्रिकेट करियर में सुरेश रैना (Suresh Raina)  ने 18 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने एक शतक के साथ 768 रन बनाए है. इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के लिए 226 वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेले हैं. इनमें रैना  (Suresh Raina)  के नाम 5 शतक दर्ज है. रैना ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 5615 रन बनाए हैं. इसके अलावा रैना ने 78 टी-20 मुकाबलों में भारत के लिए 1604 रन बनाए हैं. इनमें एक शतक भी शामिल है.
यहां पढ़िए….
जानिए आज देश के सराफा वायदा मार्केट में कितनी हुई सोने-चांदी की कीमत
31 तक ITR फाइल नहीं किया तो लगेगा 10 हजार रुपए जुर्माना! नहीं मिलेंगे कई तरह की टैक्‍स छूट का फायदा
“कैलेंडर गर्ल” रूही Singh की ये बिकिनी फोटो देख यकीन मानिए नहीं हटा पाएंगे नजरें
रायपुर: एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम मर्डर, एक बच्चा बाल-बाल बचा

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments