Sunday, January 17, 2021
Home Web Morcha रायपुर। शर्मनाक: नाबालिग से तीन दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

रायपुर। शर्मनाक: नाबालिग से तीन दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

रायपुर 31 दिसंबर 2020/ रायपुर राजधानी से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग के साथ तीन दरिदों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है तीनों दरिंदों ने नाबालिक को काम दिलाने का लालच देकर उसके साथ बारी- बारी से गैंगरेप किया। जब इससे भी इन आरोपियों का दिल नहीं भरा तो नाबालिग के गर्भवती होने के बाद भी फिर से उसी घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत के बाद अब तीनों आरोपियों को  पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
बतादें, घटना नया रायपुर के राखी क्षेत्र की है। आरोपित  तरूण पाटिल, राजेश और परसराम साहू ने नाबालिग लड़की को काम दिलाने का लालच दिया और उसे अपने साथ कार में नया रायपुर ले गये। यहां पर तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद तीनों आरोपियों ने नाबालिग को जान से मारने और किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी। लोक लाज की डर से नाबालिग ने इस बात की किसी को जानकारी नहीं दी, जिसके बाद नाबालिग गर्भवती हो गई।

रायपुर। भतीजी पर लगे चोरी के आरोप, 3 मंजिला भवन से कूद की खुदखुशी

इस बात की जानकारी नाबालिग के परिजनों को हुई तो तब इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा हुआ। खुलासे के बाद पीड़िता के परिजन आरोपियों के घर पहुंचे और इसकी शिकायत की गई तो आरोपियों ने नाबालिग से शादी करने बात कहकर मामले को दबाने की कोशिश की। इसके बाद  मामला शांत होने के बाद आरोपियों ने फोन कर पीड़िता को 24 दिसंबर को धमतरी बुलाया और अपनी कार से फिर से उसे नया रायपुर लेकर आए। यहां पर फिर से तीनों आरोपियों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के दौरान पीड़िता गर्भवती थी।
इधर आरोपियों के द्वारा बार-बार दुष्कर्म करने से नाबालिग परेशान थी, इसके बाद इसकी शिकायत राखी पुलिस को दी। नाबालिग के शिकायत के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुये राखी पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल, तीनों आरोपियों के खिलाफ थाने में पाक्सो एक्ट, सामूहिक दुष्कर्म और अपहरण का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है।
नीचे पढ़िए

Mouni Roy की खुबसूरत Photos ने मचाया तहलका, निहारते रह जाएंगे आप

यहां पढ़ें: करप्सन मुक्त संकल्पवद्ध ओडिशा सरकार ने 6 अफसरों को जबरन नौकरी से हटाया

यमन: यहां नई सरकार के बनते ही एयरपोर्ट पर जोरदार धमाका, 22 मौतें

साल 2020 के अंतिम दिन इन राशियों के लिए साबित होगा बेहतर दिन, पढ़ें राशिफल

कर्क, सिंह, कन्या, धनु और मीन राशि वालों के लिए 2021 ला रहा कई सौगात

अंक ज्योतिष से जानिए आपके लिए साल 2021 क्या दे रहा नया अवसर

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments