रायपुर: नकली सोने के बिस्किट को गिरवी रख लाखों की ठगी, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर। राजधानी में नकली सोने के बिस्किट को गिरवी रख लाखों की चपत करने का मामला सामने आया है। आरोपी JCB ड्राइवर ने ठेकेदार को दो नकली सोने के बिस्किट दिया और पांच लाख रुपए उधार ले लिया। इसके बाद वह फरार हो गया। Police ने आरोपी के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक नेऊरडीह निवासी जागेश्वर चंद्राकर ग्राम टेकारी बरौदा में पंचायत का काम जेसीबी से करवा रहा था।

इस JCB का चालक जिसने अपना नाम राजू बताया था। वह 16 मार्च की शाम जागेश्वर के पास आकर बताया कि उसके दादा की तबियत बहुत ज्यादा खराब है और उसे अस्पताल में भर्ती करने के लिए 5 लाख रुपए की आवश्यकता है। इसके लिए उसने दो सोने के बिस्कुट जागेश्वर के पास गिरवी रखा और ठेकेदार से 5 लाख रुपए और अपना JCB लेकर चला गया। बाद में पीड़ित ने आरोपी राजू को फोन किया तो उसका नम्बर बंद आया।

3 युवको की मौत: पुल से टकराई तेज रफ्तार Bike, मौके पर ही तोड़ा दम

फिर जब आरोपी के दिए सोने के बिस्कुट को पीड़ित ने सोनार के पास ले जाकर जांच करवाया तो वह नकली निकला। इस तरह आरोपी द्वारा नकली सोने की बिस्कुट देकर धोखाधड़ी की गई है। विधानसभा Police  ने बताया कि आरोपी घटना के दिन से ही फरार है। उसने अपना नाम राजू बताया था और वह कहा का रहने वाला इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। Police केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment