छत्तीसगढ़मेरा गांव मेरा शहररायपुर

रायपुर प्रेमिका को हथौड़ा ब्लेड मार, खुद लगाई फांसी, महिला 112 में थी पदस्थ

शोर सुनकर पड़ोसियों की भी नींद खुल गई। उन्होंने दोनों को समझाने का भी कोशिश किया, पर कमलेश के सिर पर खून सवार था। कमलेश ने भीतर से दरवाजा बंद कर लिया।

रायपुर। राजधानी रायपुर पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह पुलिस की आपातकालीन सेवा डायल-112 में पदस्थ महिला कर्मचारी की उसी के प्रेमी ने हथौड़ा और ब्लेड मारकर मर्डर कर दी। इसके बाद खुद भी उसने उसी कमरे में फांसी पर लटक गया। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान पड़ोसी उन्हें समझाने की कोशिश किए, लेकिन आरोपी ने किसी का नहीं सुना। सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक सब खत्म हो चुका था।

पुलिस के अनुसार, मृतक लेडी का नाम अर्चना साहू है। वह करीब 5 साल से डायल-112 में कार्यरत थी। महिला की आरोपी कमलेश साहू से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही दुर्ग के फेकारी गांव के रहने वाले थे। Police को आरोपी कमलेश के पास से सुसाइड नोट जब्त हुआ है। इससे ही दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई है। दोनों ने विवाह नहीं की थी। अर्चना पुरानी बस्ती के बंधवापारा में किराये के मकान में रहती थी। वहीं कमलेश का भी लगातार आना-जाना था।

webmorcha.com
प्रेमी ने हथौड़ा और ब्लेड मारकर मर्डर

छत्तीसगढ़ रिश्वतखोर पुलिस का वीडियो वायरल, 2 आरक्षक निलंबित

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले से कमलेश को अर्चना के किसी अन्य व्यक्ति से संबंधों को लेकर शक था। इस बात से वह बहुत परेशान रहता था। दोनों के बीच इस बात पर झगड़ा भी हो चुका था, लेकिन शक के चलते कमलेश मंगलवार रात करीब 3.30 बजे अर्चना के मकान में पहुंच गया। शोर सुनकर पड़ोसियों की भी नींद खुल गई। उन्होंने दोनों को समझाने का भी कोशिश किया, पर कमलेश के सिर पर खून सवार था। कमलेश ने भीतर से दरवाजा बंद कर लिया।

webmorcha.com
आरोपी कमलेश

इसके बाद पड़ोसियों ने घटना की सूचना Police को दी। Police मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। हालांकि तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। अर्चना पर हथौड़े और ब्लेड से वार किया गया था। वहीं कमलेश का शव चादर के सहारे फांसी से लटक रहा था। Police ने दोनों शवों को पीएम के लिए भेजने के बाद कमरे को सील कर दिया है। मामले की जांच की जा रही है। दोनों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

 

Related Articles

Back to top button