रायपुर Police ग्राहक बनकर पहुंचा और दबोच लिया नशे के सौदागार को.. आरोपी से 12 ग्राम हेरोइन जब्त

रायपुर। राजधानी Police ने नशे के सौदागर को filmy स्टाइल में पकड़ा है। इसको पकड़ने के लिए आजाद नगर सर्किल और कबीरनगर थाना Police ने बड़ा ट्रेप लगाया था। एक सिपाही को ग्राहक बनाकर तस्कर के पास भेजा गया। उसने जैसे ही तस्कर के पास हेरोइन होने का इशारा किया, पहले से तैयार Police टीम ने तस्कर को धर दबोचा। उसके पास से 12 ग्राम हेरोइन जब्त हुई है। इसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है।

अधिकारियों ने बताया, ऑपरेशन क्लीन के तहत Police ऐसी कार्रवाई कर रही है। एक दिन पहले कबीरनगर थाना क्षेत्र में रिग रोड नंबर – 2 के आसपास अवैध मादक पदार्थ की बिक्री किये जाने की सूचना मिली थी। आजाद चौक के नगर Police अधीक्षक ने तत्काल ही कार्रवाई के लिए स्कॉड में शामिल आरक्षक हरजित सिंह, कुलदीप पाठक, तौषित नेगी, योगेश शर्मा, अनिल राजपूत और कबीरनगर थाने के आरक्षक भरत ठाकुर की सादे कपडों में तैनात कर दिया।

जब बंगाल कार्यकर्ता ने मंच पर छुए पीएम मोदी के पैर, फिर PM ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

आरक्षक तौषित नेगी को ग्राहक बनाकर कबीरनगर के बंगाली होटल के नजदीक तस्कर धरम सिंह उर्फ धर्मा के पास भेजा। नेगी ने तस्कर से मुलाकात कर सौदा किया। सूचना पुख्ता होते ही उसने इशारा किया और सादे कपड़ों में पहले से तैनात दूसरे सिपाहियों ने धर्मा को पकड़ लिया। मौके से करीब 12 ग्राम हेरोइन बरामद की। उसका बाजार मूल्य लगभग डेढ़ लाख रुपए बताया जा रहा है। तस्कर के पास से दो मोबाइल सेट भी जब्त किए गए हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं के तहत जेल भेज दिया गया है।

Police ने बताया, आजाद चौक अनुविभाग में नशीले एवं मादक पदार्थ के खिलाफ यह लगातार 11वीं कार्रवाई थी। पुलिस ने पहले भी धरम सिंह उर्फ धर्मा को मादक पदार्थों की बिक्री करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसे आदतन तस्कर बताया जा रहा है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment