रायपुर: SEX रैकेट: आर्केस्ट्रा की आड़ में देहव्यापार, महिला ने अपनी मासूम बेटी को भी दलदल में धकेला…

रायपुर। भिलाई की दो नाबालिग युवतियों को आर्केस्ट्रा की आड़ में SEX रैकेट  कराने का मामला सामने आया है। मामले में एक महिला दलाल को Police ने गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला नाबालिग लड़कियों को आर्केस्ट्रा में काम दिलाने के नाम पर उन्हें पटना (बिहार) में सौदा करके उनसे देहव्यापार कराती थी। बिहार Police ने कुछ दिन पहले ही दो नाबालिग लड़कियों को दलाल के चंगुल से छुड़ाकर उन्हें दुर्ग Police को सौंपा था। जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है। जिन नाबालिग मासूम लड़कियों का रेस्क्यू पटना से किया गया था। उसमें से एक नाबालिग आरोपी महिला की बेटी है।

Police दुर्ग के पास मामले की हुई थी शिकायत

आर्केस्ट्रा के लिये नाबालिग लड़की को बिहार में रुपए लेकर भेजने के आरोप में छावनी Police के द्वारा एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। बाल कल्याण समिति दुर्ग की जांच रिपोर्ट के आधार पर छावनी थाने में मामले को अपराध पंजीबद्ध किया गया है। कुछ दिनों पहले बाल कल्याण समिति पटना बिहार से छावनी क्षेत्र की दो नाबालिग लड़कियों को रेस्क्यू कर बाल कल्याण समिति दुर्ग को सौंपा था। जहां जांच पर दोनों युवतियों ने बताया कि उक्त आरोपी महिला के द्वारा जान-बूझकर नाबालिग लड़कियों को पटना बिहार के विपिन बिहारी गिरी को सौप दिया था जो कि डांस आर्केस्ट्रा पार्टी के नाम पर उनसे देह व्यापार करता था।

शनिवार: आज इन जातकों के घरों में शनिदेव देंगे खुशियों की सौगात..पढ़ें रोजाना की तरह दैनिक राशिफल

आरोपी अभी है जेल में

बतादे कि, उनमें से एक युवती इस आरोपी महिला की सगी बेटी है। इसी घटना क्रम में विपिन बिहारी गिरी ने बिहार में बच्ची के साथ अनाचार किया जिसकी रिपोर्ट नौबतपुर थाना बिहार में रिपोर्ट दर्ज कराई गई । जिसके तहत विपिन बिहारी गिरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इस घटना के बाद बिहार के बाल कल्याण समिति ने दोनों युवतियों को अपनी अभिरक्षा में लेकर बाल कल्याण समिति दुर्ग को सौंपा था।

जल्द, ओर भी होगी गिरफ्तारी

इस पूरे मामले में आरोपी महिला के अलावा विपिन बिहारी गिरि को आरोपी बनाया गया है। जिसकी विधिवत गिरफ्तारी जांच के बाद की जाएगी। संबंधित मामले में कुछ और लोगों के शामिल होने के इनपुट Police के पास है। जिनकी गिरफ्तारी जल्द जांच के बाद की जा सकती है।

महीने का 15 से 20 हजार रुपए लेती थी महिला

एडिशनल SP संजय ध्रुव ने बताया कि आरोपी महिला पिछले 1 से 2 साल से नाबालिग लड़कियों को आर्केस्ट्रा के नाम पर पटना भेज रही है, और वहां पर लड़कियों के साथ कई तरह से व्यवहार किया जाता था। आरोपी महिला प्रत्येक लड़की के महीने के हिसाब से 15 से 20 हजार रुपए विपिन बिहारी गिरी से लेती थी। इतना ही नहीं वो भी खुद अपनी बेटी को साथ लेकर पटना जाती थी। इस मामले में महिला का पति भी शामिल हो सकता है, जो अभी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। आर्केस्ट्रा संचालक को जल्द गिरफ्तार करने के लिए हमारी Police टीम पटना (बिहार) जाएगी।

विवाहित पुरुष रात में इस स्थान पर डालें दो बूंद तेल, हो जाएगा कमाल, मिलेंगे कई फायदे!