रायपुर: उधारी और रोज के खीच-खीच से परेशान दुकानदार ने BJP नेता के बेटे की हत्या, हत्या के बाद हाथ पैर बांधकर तालाब में फेका

रायपुर। राजधानी में BJP नेता के बेटे की मर्डर मामले में Police ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने लेनदेन के चलते BJP नेता के बेटे की पत्थर से मारकर मर्डर कर दी थी और शव को बोरे में भरकर तालाब में फ़ेंक दिया था। बहरहाल, आरोपी से Police इस संबंध में पूछताछ कर रही है। जल्द ही Police इस पूरे मामले में खुलासा कर इसकी जानकारी भी देगी।

घटना गुढ़ियारी थाना के गोगांव का है। मंगलवार की सुबह गोगांव के केरला तालाब में बोरे में बंद एक लाश मिली थी, जिसके बाद मौके पर गुढ़ियारी थाना Police पहुंची थी। मृतक युवक की पहचान बीजेपी ग्रामीण मंडल महामंत्री रवि साहू के पुत्र हरीश साहू के रूप में की गयी थी। शव को जब बोरी से निकाला गया तो मृतक के चेहरे और सिर पर कई गंभीर जख्म के निशान मिले थे। Police ने मामले को हत्या से जोड़कर पूछताछ शुरू की।

देश में कोरोना का सुधर रहे हालात लेकिन मौत के आंकड़ा ने बढ़ाई चिंता

केरला तालाब में फेंक दिया था

इस दौरान एक किराना व्यवासायी को संदेही के आधार पर हिरासत में लेकर उससे कढ़ाई से पूछताछ  की गई। आरोपी महेश्वर सिंह प्रताप ने Police पूछताछ में बताया कि, हरीश उससे कुछ पैसे लिया था और वो वापस नहीं कर रहा था। साथ ही रोज उसके दुकान में आकर कुछ भी सामान जबरदस्ती उठाकर ले जाता था। इसी बात को लेकर सोमवार की रात में विवाद हुआ था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि महेश्वर सिंह ने सामने रखे पत्थर से हरीश के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। हमले में हरीश की मौके पर ही मौत हो गयी थी। हत्या के बाद आरोपी ने मृतक के हाथ-पैर बांधकर शव को बोरी में भरकर रात में ही केरला तालाब में फेंक दिया था।

आज सुबह शव को आसपास के लोगों ने देखा तो इसकी सूचना गुढ़ियारी थाना Police को दी। वहीँ इस मामले में आरोपी महेश्वर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ आरोपी के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।