Friday, January 15, 2021
Home Web Morcha रायपुर: VIP शादी में घुसकर दुल्हन के जेवर उड़ाने वाले VIP चोर...

रायपुर: VIP शादी में घुसकर दुल्हन के जेवर उड़ाने वाले VIP चोर गिरफ्तार

रायपुर 20 दिसम्बर 2020/ VIP शादी पार्टी में घुसकर VIP तरीके चोरी करने वाला चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा है। अभी हाल ही में राजधानी के अलग-अलग होटल में हुए शादी पार्टी में चोरी की घटना सामने आई थी। बतादें राजधानी पुलिस ने विसलिंग वुड के शादी हॉल में हुए लाखों की चोरी मामले में उसकी गिरफ्तारी की है। इस चोर की तस्वीर पुलिस को CCTV के माध्यम से मिली थी, जिसमें वो कोट-पैंट पहनकर बतौर मेहमान की तरफ शादी में पहुंचा था। CCTV में वो शातिर बैग लेकर भागते हुए भी नजर आया था। पुलिस ने उस शातिर चोर को MP से गिरफ्तार किया है। आरोपी शूट बूट के साथ बाराती बनकर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया करता था। पुलिस ने आरोपी रितिक छायल को मध्यप्रदेश के पचौरी से पकड़ा है।

webmorcha.com
VIP शादी

यहां पढ़ें: खुलेआम चल रहे देह व्यापार के अडे पर तुमगांव पुलिस की दबिश, अब तक दर्जनों कार्रवाई, लेकिन अब होटल के आड़ में खुलेआम संचालित

बतादें 8 दिसम्बर को पोद्दार परिवार बेटी की शादी मंदिर हसौद स्थित होटल विस्लिंग वुड में रखी गई थी। 9 दिसम्बर को दोपहर में मेहंदी का कार्यक्रम चल रहा था और दुल्हन की ज्वेलरी से भरा बैग जिसमे 7 लाख के जेवर थे उसे कोई लेकर फरार हो गया। इस बात की जानकारी जब दुल्हन के परिजनों को हुई तो इसकी शिकायत मंदिर हसौद पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम ने मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान होटल में लगे CCTV में एक व्यक्ति शूट बूट पहने होटल के अंदर आते और ज्वेलरी से भरा बैग ले जाते हुए नजर दिख रहा था, जिसके बाद उस संदिग्ध व्यक्ति की खोज शुरू की है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि संदिग्ध आरोपी का नाम रितिक छायल है जो एमपी के पचौरी जिला राजगढ़ का रहने वाला है।
इसके अलावा राजधानी के लाभांडी कोर्टयार्ड मैरियट में एक VIP विवाह समारोह में दुल्हन के एक VIP चोर दुल्हन के गहने लेकर छूमंतर हो गया। यहां के फुटेज में ब्लैक सूट में शामिल युवक पर्स ले जाते हुए नजर आया है, जिसमें दुल्हन के गहने थे। बारात विशाखापटनम से आई थी। जिसने होटल में दुल्हन का गहने से भरे पर्स पार किया। दोनों फुटेज में अंतर महज इतना है कि वहां युवक ब्लू सूट में था, यहां ब्लैक सूट मौजूद था।

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments