देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहर

राजस्थान नूपुर शर्मा समर्थक दर्जी का गला काट की बर्बरता से हत्या

राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) से एक दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक दर्जी की उसकी दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई है.

राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) से एक दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक दर्जी की उसकी दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई है. हत्यारों ने बेरहमी से दर्जी का गला का दिया.

धारदार हथियार से  दर्जी का गला काटा

बता दें कि उदयपुर (Udaipur) में ये वीभत्स घटना मालदास स्ट्रीट इलाके में हुई. दर्जी पर धारदार हथियार से हमला किया गया. मृतक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए थे.

मर्डर के विरोध में प्रदर्शन

गौरतलब है कि हत्या की जानकारी मिलने के बाद विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया. लोकल लोगों ने भी इस बर्बरता पूर्ण घटना के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस वक्त तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है.

नूपुर शर्मा का दर्जी ने किया था समर्थन

जान लें कि मृतक दर्जी का नाम कन्हैया है. नूपुर शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी, जिसका दर्जी ने समर्थन किया था. हत्यारे इस बात को लेकर दर्जी से नाराज थे.

उदयपुर (Udaipur) में दर्जी की हत्या की घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान आया है. सीएम ने ट्वीट किया, ‘उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी. मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

महाराष्ट्र तख्ता पलट में आगामी 48 घंटे बेहद खास, राज्यपाल लें सकते हैं फैसला

एक अन्य ट्वीट में CM गहलोत ने लिखा, ‘मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें. वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा.

वहीं, नेता प्रतिपक्ष और BJP नेता गुलाब चंद कटारिया ने राजस्थान सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और कलेक्टर उदयपुर से मेरी बात हुई है. किसी भी दोषी को बख्शा ना जाए.

Related Articles

Back to top button