राजनांदगांव: PM का पुतला फुंक रहीं थीं कांग्रेस नेत्री की बाल में लगी आग…हॉस्पीटल में एडमिट

0
83
webmorcha.com
राजनांदगांव: PM का पुतला फुंक रहीं थीं कांग्रेस नेत्री

राजनांदगांव। केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस की कांग्रेस नेत्री सविता ठाकुर आग से झुलस गई। राजनांदगांव के मानव मंदिर चौक पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान बुधवार को लगभग 11:45 बजे कांग्रेसी महिलाएं PM का पुतला फुंक रहीं थीं। इसी बीच कांग्रेस नेत्री की बाल में आग लग गई और उसकी पीठ का हिस्सा भी झुलस गया। आग की चपेट में आते ही महिला मानव मंदिर चौक में बचाने की गुहार लगाते दौड़ने लगी। आसपास मौजूद लोगों ने आग बुझाई। घटना के दौरान मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठस नेता भी मौजूद थे। महिला को जिला हॉस्पीटल ले जाया गया है।

राज्यसभा में धक्का मुक्की के विरोध में पुतला दहन

छत्तीसगढ़ की राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम एवं छाया वर्मा के साथ विपक्ष के सांसदों के साथ मानसून सत्र में राज्यसभा के कार्यवाही के दौरान सत्तापक्ष के सहयोग से उपस्थित मार्शल के द्वारा धक्का मुक्की  की गई एवं शारीरिक चोट पहुंचाने का प्रयास किया गया जिसके फलस्वरूप जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में केंद्र सरकार का पुतला दहन किया गया एवं जमकर विरोध में नारेबाजी की गई इस अवसर पर भारी संख्या कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

CG: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर को घर में घुसकर पिटाई…मरीज बनकर पहुंचे थे दो नकाबपोश, बचाने आई वाइफ को भी मारी लाठियां

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123