राजनांदगांव: पत्नी की हत्या कर पुलिस को गुमराह करता रहा पति

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के बसन्तपुर थाना क्षेत्र के राजीव नगर में पति द्वारा अपनी ही पत्नी को जान से मार देने (Murder) की घटना सामने आई. Police  ने मामला पंजीबद्ध कर लिया है. पुलिस का दावा है कि महिला की हत्या उसके पति ने ही की है और Police  को गुमराह कर फरार हो गया. पुलिस दावा कर रही है कि पति मुकेश सोनकर द्वारा अपनी ही पत्नी की हत्या की गई है. मुकेश ने अपराध छुपाने के लिए अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट बसंतपुर थाने में लिखवाई. शक होने पर Police  आरोपी के घर तलाशी लेने पहुंची तो आरोपी Police  को चकमा देकर फरार हो गया.

बसन्तपुर थाना क्षेत्र के राजीव नगर निवासी सोनकर ने बीते रविवार की शाम पुलिस थाने में पहुंचकर अपनी पत्नी के गुम होने की सूचना दर्ज करवानी चाही. पुलिस द्वारा सोनकर से पूछताछ की गई. सोनकर द्वारा बताया गया कि शाम 5 बजे से ही महिला घर से गायब है. पुलिस को मामला खटका और सोनकर को उसके घर लेकर पहुंची. घर में ताला लगा हुआ था, चाबी लाने की बात कहकर सोनकर मौके से अपनी मोटरसायकल में सवार होकर निकल गया.

ताला तोड़ने पर मिला शव
Police  द्वारा मोहल्लेवासी की मदद से ताला तोड़ा गया घर के अंदर महिला सोफे में पुलिस को मृत स्थिति में मिली. Police द्वारा बताया गया कि आरोपी सोनकर 2 पत्नियों के साथ रहता था. पहली पत्नी गांव गई थी. मृतिका आरोपी की दूसरी पत्नी थी. पुलिस मामले को पति-पत्नी के बीच आपसी कलह बता रही है. महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पुलिस आरोपी की पतासाजी में जुट गई. थाना प्रभारी लोमेश सोनवानी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे पकड़ने में सफलता मिलेगी.