bollywood

Ranveer Singh के साथ ‘ततड़ ततड़’ पर नाचीं राखी सावंत, फैंस बोले- दोनों बराबर पागल

सुपरस्टार Ranveer Singh और राखी सावंत की मुलाकात हाल ही में इंडियन टेलीविजन एकैडमी (ITA) के दौरान हुई। दोनों कलाकार रेड कार्पेट पर एक दूसरे से टकराए और रविवार को मुंबई में आयोजित किए गए इस इवेंट में राखी सावंत ने Ranveer Singh के साथ जमकर मस्ती की।

राखी सावंत ने Ranveer Singh के गाने ‘ततड़ ततड़’ पर डांस किया और दोनों ने साथ में फोटोशूट भी करवाया। दोनों की क्रेजी जोड़ी को देखकर पापाराजी भी सुपर एक्साइटेड दिखे। इसी दौरान Ranveer Singhने अपने एक नन्हें फैन से भी मुलाकात कर ली। Ranveer Singh से बोलीं- मैं पेड़ बनी हूं राखी सावंत ने शिमरी ब्लैक आउटफिट पहन रखा था और सिर पर रेड कलर का एक हेवी रोज कैरी किया था।

Gold ऑल टाइम हाई से अब केवल 2700 रुपये ही सस्ता, आज चांदी 70000 के पार

राखी सावंत ने रणवीर सिंह को हग किया और उनके गाने पर डांस करके कहा, ‘आज मैं पेड़ बनी हूं, फूल लगाया है।’ राखी सावंत ने अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ का आइकॉनिक पोज किया और

जब तक वह Ranveer Singh के साथ रहीं तब तक जोरदार अंदाज में दोनों मस्ती करते दिखाई पड़े।

कमेंट बॉक्स में फैंस का रिएक्शन
कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘इन दोनों का पागलपन और एनर्जी लेवल बराबर है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘राम मिलाई जोड़ी… लग रही है एक दम।’एक यूजर ने कमेंट किया, ‘रब ने बना दी जोड़ी।’

एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में Ranveer Singh  और राखी को भाई बहन बता दिया है तो एक ने लिखा, ‘आज दीपिका रणवीर को घर में नहीं घुसने देगी।’ ऐसे ढेरों कमेंट लोगों ने किए हैं।

 

Related Articles

Back to top button