पढ़िए: क्या खल्लारी विधानसभा में जोगी कांग्रेस से अमृता को मिलेगी टिकट


महासमुंद। खल्लारी/ जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ उपाध्यक्ष अमृता बजाज ने खल्लारी विधान सभा से चुनाव लड़ने की दिलचस्पी दिखाई है। खल्लारी मंदिर में माथा टेकते हुए उन्होंने अजीत जोगी की प्रदेश में सरकार बनाने के साथ खल्लारी विधानसभा में जीत दिलाने की बात कही है। देवी दर्शन के बाद अमृता ने ग्रामीण एवं क्षेत्रावासियों के चर्चा की। यहीं नहीं कार्यकर्ताओं से मुलाकत करने के साथ ही खल्लारी में कार्यालय का भी शुभारंभ किया है। माना जा रहा है कि अमृता को खल्लारी विधानसभा से छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस से चुनाव लड़ने की हरी झंडी मिल गई है।
0 जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) उपाध्यक्ष अमृता बजाज ने खल्लारी के अपने नए कार्यालय में एक आवश्यक बैठक आहूत की।
0 पार्टी कार्यकर्ताओं को एक साथ चलकर पार्टी के सुप्रिमों के आदेश का पालन करने का अपील किया।
0 खल्लारी के इस बैठक पर प्रदेश में पार्टी के पूर्ण बहूमत से सरकार बनाने और खल्लारी के सम्पूर्ण विकास पर जनता के हित में काम करने और कराने को लेकर सभी वर्गों को एक साथ लेकर चलने की जिम्मेदारी पर अनेक मुद्दों पर भी चर्चाए हुई।
0 आयोजित बैठक में  विजय बंजारे, शेख छोटे मियां, , अजय चन्द्राकर, संतोष साहू, शंकर नेताम, कुमारू गुप्ता, विनय ध्रूव, अखिलेश साहू ग्रामीणजन और क्षेत्रवासी बड़ी संख्या में उपस्थित हुए थे।
इसलिए सक्रिय हुई अमृता :
खल्लारी विधानसभा से जनता के बीच से  अमृता बजाज को अपना प्रत्याशी बनाने व एक नई ऊर्जावान ताकत चुनावी मैदान में लाने खल्लारी क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विगत दिनों जोगी बंगला रायपुर पहुंच कर पार्टी के सुप्रिमों अजीत जोगी से अमृता बजाज को इस बार विधानसभा चुनाव में मौका देने और टिकट के मांग को लेकर जोगी जी से मुलाकात किया गया।
जानिए कौन है अमृता बजाज :
बजाज परिवार से तालुक रखने वाली और शासकीय औषधालय खल्लारी के चिकित्सक डा. तरसेम बजाज की पढ़ी लिखी बेटी अमृता बजाज, जनता कांग्रेस के टिकट पर अपनी चुनावी नईया पार लगाने का मन बना रही है। विदित हो कि पूरे खल्लारी विधानसभा में बजाज परिवार का दानदाताओं द्वारा संचालित भण्डारा व विकास समिति का सेवाभावी संस्था के कारण एक गहरा रिश्ता बना हूआ है।
0 क्षेत्र में समाज सेवा के रूप में पहचाने जाने वाले बजाज परिवार की इस बेटी का राजनीतिक पदार्पण अब खल्लारी सीट पर रोचक बनने का इशारा कर रही है।
0 इसी बात को लेकर पार्टी सुप्रीमों अजीत जोगी का एक बड़ी सभा की तैयारी भी अमृता बजाज की नेतृत्व पर खल्लारी में कराए जाने की तैयारी चल रही है।
0 जिसके चलते समाज के सभी वर्ग व बड़े बुजुर्ग, युवा व पार्टी के सीनियर पदाधिकारियों और पार्टी नेताओं के साथ मिल अमृता बजाज खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव, पंचयात पहुंच कर जनता कांग्रेस के रीति नीति को सभी वर्ग तक पहूंचाने और अजीत जोगी को प्रदेश के मुख्यमंत्री बना कर खल्लारी और  क्षेत्र के समस्त गांव का वास्तविक व सम्पूर्ण विकास करने व कराने संकल्पित के साथ खल्लारी में प्रचार प्रसार की जबरदस्त तैयारियां चल रही है।

खल्लारी से तारेश साहू की रिपोर्ट

Leave a Comment

Kiara Advani पहुंचीं सूर्यगढ़ पैलेस Glowing Skin के लिए ट्राई करें Shraddha arya का स्किन रूटीन Anupamaa: जन्मदिन पार्टी में अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक, माया नहीं बल्कि असली मां की हुई एंट्री आपके जूते बताते हैं आपका स्वभाव! शनि का उदय, इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले