14 दिनों तक चलेगी Redmi स्मार्ट Band की बैटरी! 30 नवंबर को होगी लॉन्चिंग; पहले ही लीक हो गई कीमत

Redmi Smart Band 30 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा.Redmi Smart Band 30 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो भारत में बहुत जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. रेडमी स्मार्ट बैंड के बाद अब बारी है रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो की. अभी रेडमी के नए फिटनेस ट्रैकर का लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा हैं कि रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो Samsung Galaxy Fit के साथ-साथ Huawei Watch Fit को टक्कर देगा. अधिक पढ़ें ...

पिछले महीने रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो और रेडमी वाच 2 लाइट दोनों की लॉन्चिंग चीन में की गई थी. 91mobiles की तरफ से जारी की गई एक नई रिपोर्ट के अनुसार, विश्वसनीय टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने खुलासा किया है कि रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो भारत में बहुत जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. रेडमी स्मार्ट बैंड के बाद अब बारी है रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो की. आपको बता दें कि रेडमी स्मार्ट बैंड, रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो का प्रीवियस मॉडल है. बैंड को पहले ही BIS सर्टिफिकेशन में देखा जा चुका है, इससे ये पता चलता हैं कि इसका लॉन्च जल्द ही किया जाएगा.

हालांकि अभी रेडमी के नए फिटनेस ट्रैकर का लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा हैं कि रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो Samsung Galaxy Fit के साथ-साथ Huawei Watch Fit को टक्कर देगा. रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो में यूज़र्स को मिलेगी 1.47-इंच AMOLED टचस्क्रीन.

ये होंगे फीचर्स:
रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो का रेजोलूशन 194×368 पिक्सल का है. पावर के लिए इसमें 200mAh की बैटरी क्षमता दी गई है. एक बार चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी 14 दिनों तक चल सकती है. इतना ही नहीं अगर आप इस फिटनेस बैंड को पावर सेविंग मोड में यूज़ करेंगे तो इसकी बैटरी लाइफ को 20 दिनों तक और ज्यादा बढ़ाया जा सकता है. इस बैटरी में यूज़र्स को ट्रेडमिल, साइकलिंग, आउटडोर वॉकिंग, हाइकिंग, इंडोर साइक्लिंग, ट्रेल रन, एलिप्टिकल मशीन, रोइंग मशीन, के साथ साथ 110 अन्य वर्कआउट मोड मिलेंगे.

एडिशनल फीचर्स:
रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो के एडिशनल फीचर्स में हार्ट रेट मॉनिटरिंग शामिल है जो यूज़र्स की हार्ट रेट की निगरानी करेगा, इसके अलावा इसमें आपको SpO2 मॉनिटरिंग और स्लीप क्वालिटी ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी शामिल है. विभिन्न वर्कआउट मोड और वर्कआउट ट्रैकिंग के साथ-साथ ये डिवाइस अन्य फीचर्स, जैसे कि डीप ब्रीदिंग एक्सरसाइज, स्ट्रेस लेवल मॉनिटरिंग, मेंसट्रूअल मॉनिटरिंग आदि शामिल हैं.

क्या होगी कीमत?
भारत में अभी रेडमी स्मार्ट प्रो की कीमत क्या होगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. रेडमी बैंड की बात करें तो इसे 1,599 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया था. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा कि रेडमी का ये प्रो मॉडल भारत में 2,000 रुपये से कम कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है.

Back to top button