देश/विदेश

Renault ने लॉन्च की 7 सीटर कार Triber, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली. रिनॉल्ट ने भारतीय ऑटो मार्केट में अपनी बहुप्रतीक्षित एमपीवी कार ट्राइबर (Renault Triber) को लॉन्च कर दिया है. Triber को कंपनी की तरफ से चार वेरिएंट RXE, RXL, RXT और RXZ वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इन मॉडल्स का एक्स शोरूम प्राइज 4.95 लाख रुपए से शुरू होकर 6.49 लाख रुपए तक है. कार में 1 लीटर का इंजन दिया गया है. कंपनी की तरफ से अभी पेट्रोल इंजन ही बाजार में उतारा गया है. कार में 1.0 लीटर वाला 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है.

http://VIDEO : प्रीता के ‘दुल्हनिया अवतार’ की असलियत देख आप रोक नहीं पाएंगे हंसी

यह इंजन 6250 आरपीएम पर 72 पीएस की पावर और 3500 आरपीएम पर 96 न्यूटर मीटर टॉर्क जेनरेट करता है. कार में 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स दिया गया है. कार का इंटीरियर भी कंपनी ने बेहद खास बनाया है. इसमें ड्युल-टोन डैशबोर्ड के साथ ही 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील और 3.5 इंच स्क्रीन के साथ 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. तीन लाइन में कार में कुल सात लोगों के बैठने की सुविधा दी गई है. ड्राइवर सीट को एडजस्ट किया जा सकत है.

http://टमाटर से है कई रोगों का उपचार, जानिए क्यों हेल्थ के लिए है यह वरदान

दूसरी लाइन वाली सीटों को भी आप स्लाइड या फोल्ड कर सकते हैं. तीसरी लाइन वाली सीटों को जरूरत के अनुसार निकालकर उस जगह का यूज सामान रखने के लिए कर सकते हैं. सेफ्टी नॉर्म्स को ध्यान में रखते हुए कार में 4 एयरबैग दिए गए हैं. कार में इलेक्ट्रिक ब्रेक के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी है. कार में रियर पार्किंग सेंसर, ड्राइवर और पैसेंजर सीट बेल्ट वॉर्निंग, हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, इंपैक्ट सेंसिंग अनलॉक जैसे सेफ्टी फीचर्स हैं. कार के टॉप वेरिएंट में रियर पार्किंग कैमरे की भी सुविधा मिलेगी.

[wds id=”1″]

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button