Wednesday, March 3, 2021
Home Web Morcha अनुकम्पा नियुक्ति के प्रकरणों का निराकरण करें, खाली पद की जानकारी भी...

अनुकम्पा नियुक्ति के प्रकरणों का निराकरण करें, खाली पद की जानकारी भी दें: कलेक्टर

महासमुन्द। जिले के शासकीय कार्यालयों में अनुकम्पा के प्रकरण लम्बित है, उनका शीघ्र निराकरण करें। अगर पद खाली है तो उसकी भी जानकारी से तुरंत अवगत कराए। उक्त बातें कलेक्टर डोमन सिंह ने आज समय-सीमा की बैठक में कही। कलेक्टर सिंह ने आज समय-सीमा की बैठक में शासन के फ्लैगशिप योजना, सुपोषण अभियान, मुख्यमंत्री हाट बाजार क्लिनिक योजना, वनाधिकार पट्टा, सरकारी भूमि का भू-स्वामी हक, आबादी पट्टा वितरण, नजूल नवीनीकरण, कोविड-19 टेस्ट, कोविड टीकाकरण, सिरपुर मेला के आयोजन, बौद्ध महोत्सव, मेडिकल काॅलेज के अद्यतन स्थिति आदि की समीक्षा की।

http://6 कैमरे, 5000mAh बैटरी और दमदार प्रोसेसर के साथ Launch हुआ 5G फोन Motorola Edge S, जानें कीमत

कलेक्टर ने वनाधिकार के प्रगति के संबंध में जानकारी लेते हुए कहा कि जिले में गृह मंत्री के हाथों 26 जनवरी को व्यक्तिगत वनाधिकार एवं सामुदायिक वन संसाधन अधिकार पत्र का वितरण किया गया हैं। कलेक्टर डोमन सिंह ने कहा कि ग्राम-सभा बैठकों में निरस्त वनाधिकार पट्टों के पुनर्विचार में सभी दस्तावेजों का सावधानी पूर्वक परीक्षण करें और कोई भी पात्र हितग्राही वंचित न हो इस बात का विशेष ख्याल रखें। उन्होंने इस काम में तेजी लानें के निर्देश दिए। इस अवसर पर अपर कलेक्टर जोगेन्द्र कुमार नायक, एसडीएम सुनील कुमार चन्द्रवंशी, डिप्टी कलेक्टर श्रीमती सीमा ठाकुर, श्रीमती ऋतु हेमनानी,

http://28 जनवरी को होगा छेरछेरा, घर में बनेगी ठेठरी, खुरमी और भजिया

सुश्री पूजा बंसल, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ एन.के. मण्डपे सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे। कलेक्टर डोमन सिंह ने 7500 वर्गफीट भू-बंटन की भी सभी एसडीएम से जानकारी ली और इसमें भी प्रगति लानें के निर्देश दिए। स्वास्थ्य अधिकारी को कोविड टेस्ट और बढ़ानें की बात कही। उन्होंने जिले के राजस्व अधिकारी-कर्मचारियों के डाटा की भी जानकारी लेते हुए कहा कि शासन के निर्देश आने पर राजस्व अधिकारी-कर्मचारियों का भी कोविड टीकाकरण होगा। इसके लिए सूची तैयार कर ली गई है। बैठक में कलेक्टर ने बारी-बारी से विभिन्न विभागों के लम्बित प्रकरणों और निराकरण की जानकारी ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
webmorcha.com

11411/ 47
webmorcha/com
11398/ 70

Most Popular

Recent Comments