बदला: महिला ने YouTube पर अपलोड किया SEX वीडियो, X की बेटी को भेजी प्राइवेट तस्वीरें

ब्रिटेन में एक महिला ने अपने एक्स से बदला लेने के लिए YouTube पर SEX वीडियो अपलोड कर दिया. ये महिला बदले की आग में इतना जल रही थी कि उसने इस शख्स के परिवार वालों को प्राइवेट तस्वीरें भी भेज दीं. 50 साल की हिलेरी को इस घटना के बाद गिरफ्तार कर लिया गया और प्रेस्टन कोर्ट में उनकी पेशी हुई. हिलेरी इस बात से खफा थी कि उसके एक्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उसे ब्लॉक कर दिया था. इस महिला ने अपने एक्स के पिता को प्राइवेट तस्वीरें भेजी वही इंस्टाग्राम पर अपने एक्स की बेटी को कई प्राइवेट वीडियो भेजे. उन्होंने इन वीडियो के जरिए अपने एक्स का मजाक भी उड़ाया था.

पूर्व PM स्व.राजीव गांधी को कंदमूल खिलाने वाली बल्दीबाई की कोरोना से मौत, कांग्रेस परिवार ने जताया दुख

इस महिला ने अपने एक्स के सेक्शुएल वीडियो को पोस्ट किया था. हालांकि वीडियो को सेक्शुएल कंटेंट के चलते तुरंत डिलीट कर दिया गया था. डेली मेल की रिपोर्ट्स के अनुसार, हिलेरी ने अपने एक्स की बेटी को कहा कि अब पूरी दुनिया तुम्हारे पिता की हरकतों को देख सकती है. हिलेरी ने अपने एक्स की बेटी को मैसेज में ये भी लिखा कि मेरे ऑफिस में काम करने वाले कई लोग तो तुम्हारे पिता पर बहुत हंस भी रहे थे.

उन्होंने इसके अलावा ये भी लिखा कि तुम देख सकती हो कि तुम्हारे पिता के दिमाग में हर समय क्या चलता रहता था. वह एक निर्लज्ज इंसान है. के एक्स के पिता इन तस्वीरों से काफी डिस्टर्ब हो गए थे और उन्होंने इन तस्वीरों को डिलीट कर दिया था. हालांकि उन्हें ये डर सता रहा है कि कहीं उनका बेटा अपनी प्राइवेसी हनन होने के बाद कोई गलत कदम ना उठा ले. प्रेस्टन कोर्ट की जज सुजैन गोडार्ड ने उनकी हरकत को बेहद शर्मनाक बताया.

सावधान: डॉक्टर VK पॉल ने चेताया, बोलें- घर पर भी मास्क लगाकर रहने का समय आ गया