रोड सेफ्टी क्रिकेट: आज फिर देखने को मिलेगा सचिन और सहवाग की जोड़ी, दक्षिण अफ्रीका से होगा मुकाबला, पिछले मैच में फ्लॉप थी ये जोड़ी

रायपुर रोड सेफ्टी क्रिकेट। आज रायपुर के मैदान में एक बार फिर सचिन तेंदुलकर और सहवाग की जोड़ी देखने को मिलेगी। दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच मुकाबला होगा। आज मैच के पहले सचिन ने अपने प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की। अब तक की स्थिति पर गौर करें तो इंडिया के खाते में चार मैचों से 12 अंक हैं और वो इस टूर्नामेंट में दूसरे स्थान पर है। श्रीलंका की टीम 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। दक्षिण अफ्रीकी टीम आठ अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

पार्टनरशिप को लेकर चर्चित पिछले मैच में सचिन और सहवाग ने क्रिकेट प्रेमियों को निराश किया था मंगलवार को इंग्लैंड की जबरदस्त बॉलिंग और फील्डिंग के सामने सचिन और सहवाग दोनों ही टिक नहीं पाए। पिछले मैच में सचिन 6 रन तो सहवाग 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। दूसरी तरफ इंग्लैंड ने भारत को 188 रनों का लक्ष्य दिया था मैच की शुरुआती स्थिति में भारत का जो हाल रहा उससे जीत की राह मुश्किल नजर आई।

Odisha: विधानसभा में BJP विधायक ने सैनिटाइजर पीकर की आत्महत्या की कोशिश

आज इन खिलाड़ी को देखने का मिलेगा मौका

इंडिया लेजेंड्स : सचिन तेंदुलकर (कप्तान), वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, एस बद्रीनाथ, युवराज सिंह यूसुफ पठान, इरफान पठान मुनाफ पटेल, मनप्रीत सिंह गोनी, प्रज्ञान ओझा, आर. विनय कुमार, नोएल डेविड, नमन ओझा।

दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स : जोंटी रोड्स (कप्तान), अल्वारो पीटरसन, लॉयड नॉरिस जोन्स, लूट्स बोसमैन, गार्नेट क्रुगर, मखाया एंटिनी, मोंडे ज़ोंडेकी, नैंटी हेवर्ड, रोजर टेलीमाकस, थांडी साबालाला, जस्टिन केंप, ज़ेंडर डी ब्रुइन, एंड्रयू पुटीक

आने वाली मैच

14 मार्च श्रीलंका लीजेंड्स बनाम इंग्लैंड लीजेंड्स- शाम 7 बजे से

15 मार्च साउथ अफ्रीका लीजेंड्स बनाम बांग्लादेश लीजेंड्स- शाम 7 बजे से

16 मार्च इंग्लैंड लीजेंड्स बनाम वेस्टइंडीज लीजेंड्स- शाम 7 बजे से

17 मार्च पहला सेमीफाइनल- शाम 7 बजे से

19 मार्च दूसरा सेमीफाइनल – शाम 7 बजे से

21 मार्च फाइनल- शाम 7 बजे से

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment