धनु राशि के जातकों को दिसबंर 2021 कैरियर में मिलेगा भरपूर सफलता

धनु राशि के जातकों के लिए दिसंबर 2021 कैरियर के दृष्टिकोण बेहद मंगलकारी साबित होने वाला है। इस माह आपकों जीवन सकारात्मक विचार आएगा। माह के प्रारंभ में विदेशी संपर्क से लाभ मिलने के योग बने हुए हैं। अपने नेतृत्व और बेहतर प्रशासनिक क्षमता के चलते, अपने कारोबार में सामान्य से अधिक सफलता प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

कार्यक्षेत्र

दिसबंर माह में के प्रारंभ में धनु राशि के जातकों को विदेश संपर्कों या विदेशी संगठन से, अच्छे लाभ मिलने के योग बने हुए हैं। इसलिए इस दौरान आपके बारहवें भाव के स्वामी मंगल देव, आपके एकादश भाव से होते हुए अपने ही द्वादश भाव में विराजमान होंगे।

आर्थिक

दिसंबर 2021  माह धनु राशि के आर्थिक जीवन के दृष्टिकोण से, बेहद  लाभदायक और फायदा से भरा रहेगा। इसलिए आपके ग्यारहवें भाव के स्वामी शुक्र इस दौरान आपके दूसरे भाव में होंगे, जिससे आपको बहुत लाभ और आय में बढ़ोत्तरी होने के बहुत से अवसर मिलेंगे।

सेहत

स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से धनु राशि के जातक, इस माह पूर्व से बेहतर समय व्यतीत करते दिखाई देंगे। हालांकि आपको सिरदर्द, नेत्र और अनिद्रा की समस्या से कुछ परेशानी बन सकता है। इसलिए आपके बारहवें भाव के स्वामी मंगल 5 दिसंबर से महीने के अंत तक, अपने ही भाव में विराजमान होंगे।

वृश्चिक राशि के जातकों को दिसबंर में मिलेगी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

प्रेम व वैवाहिक

दिसबंर 2021 में प्रेम संबंध में इस माह के प्रारंभ नई ताज़गी, नई उमंग और सकारात्मकता लेकर आएगा। ऐसे में आप जिससे भी प्रेम करते हैं, उन्हें उचित समय देते हुए उनका ध्यान रखें। तभी आप-दोनों का रिश्ता समृद्ध हो सकेगा, साथ ही इससे आप दोनों को एक दूसरे के करीब आने के भी बहुत से अवसर मिलेंगे।

पारिवारिक

दिसबंर माह में धनु राशि के जातकों को अपने पारिवारिक जीवन में, सामान्य से अधिक शुभ फल और खुशहाल जीवन की प्राप्ति होगी। 10 सितंबर को आपके दूसरे भाव में शुक्र की उपस्थिति दर्शा रही है कि, घर-परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा।

उपाय

सुबह सूर्योदय के समय रोजाना, गुरु बृहस्पति के मंत्रों का जप करें।

प्रतिदिन सुबह वामन अवतार की कथा सुनें या पढ़ें।

अपने बड़ों-बुज़ुर्गों, शिक्षकों का सम्मान करें।

कन्याओं में मिठाई बांटे।

गुरुवार को गुड़ का दान करें।

रात को सोने से पूर्व, प्रतिदिन हल्दी वाला दूध पीएं।

हमसे जुड़िए…

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

Followthislink WhatsApp

Back to top button