सलमान खान को सजा सुनाने वाले जज सहित 87 जजों का हुआ ट्रांसफर

शुक्रवार देर रात 87 जजों का स्थानांतरण कर दिया है। बॉलीवुड कलाकर सलमान खान को काले हिरण के शिकार में दोषी ठहराने वाले और 5 साल कैद की सजा सुनाने वाले जज रविंदर कुमार जोशी का नाम भी शामिल है। उन्हें सिरोही भेज दिया गया है और अब उनकी जगह जोधपुर सेशस कोर्ट के नए जज चंद्रकुमार सोंगरा होंगे।
0 देर रात हुए फेरबदल से पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालाकिं राजस्थान की स्थानीय प्रशासन इसे रुटीन बता रहा है। आज शनिवार को सलमान खान की बेल पर होने वाली सुनवाई पर इस ट्रांसफर का कितना फर्क पड़ेगा, यह कोर्ट शुरू होने के बाद ही पता चल पाएगा।
0 जोधपुर कोर्ट ने गुरुवार को सलमान खान को काले हिरण शिकार में दोषी पाते हुए 5 साल की सजा और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया। कोर्ट ने सलमान खान के साथ अन्य दोषियों सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया। अपनी सजा के खिलाफ सलमान ने सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की।http://यह भी पढ़िए

इसलिए हुआ है जेल

राजस्थान में जोधपुर के कांकाणी गांव में साल 1998 में काला हिरण शिकार केस में पांच साल की सजा काट रहे सलमान खान आज भी जेल में रहेंगे या उन्हें बेल मिल जाएगी, इस  पर आज भी सस्पेंस बना हुआ है. बड़ी बात यह है कि सलमान की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे जज रविंद्र कुमार जोशी का कल देर रात ट्रांसफर हो गया है. जज रविंद्र कुमार जोशी की जगह अब नए डिस्ट्रिक्ट जज चन्द्र कुमार सोनगरा लेंगे. पल-पल की अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ.

Leave a Comment

Kiara Advani पहुंचीं सूर्यगढ़ पैलेस Glowing Skin के लिए ट्राई करें Shraddha arya का स्किन रूटीन Anupamaa: जन्मदिन पार्टी में अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक, माया नहीं बल्कि असली मां की हुई एंट्री आपके जूते बताते हैं आपका स्वभाव! शनि का उदय, इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले