सलमान खान ने ‘गणपति बप्पा’ का नाम लेकर शेयर किया Antim का पहला पोस्टर, बोले- बुराई के अंत…

0
246
webmorcha.com

नई दिल्ली सलमान खान ने ‘गणपति बप्पा’ का नाम लेकर शेयर किया Antim का पहला पोस्टर, बोले- बुराई के अंत…
इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है। इस बीच सलमान खान और उनके ब्रदर इन लॉ आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में सलमान ने इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। उन्होंने ये पोस्ट ‘गणपति बप्पा’ का नाम लेकर साझा किया है। इसके साथ ही एक लाइन में फिल्म के बारे में कुछ डीटेल्स भी बता डाली हैं।

सलमान-आयुष आमने-सामने
सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो कि ‘अंतिम’ का फर्स्ट पोस्टर है। इस पोस्टर में सलमान खान पगड़ी लगाए राउडी लुक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, उनके सामने खड़े आंख से आंख मिलाए खड़े हैं आयुष शर्मा। इस पोस्टर में खाकी वर्दी में भी बाइक पर सलमान खान नजर आ रहे हैं। इसके अलावा हाथ में रिवॉल्वर लिए आयुष शर्मा किसी का कत्ल कर रहे हैं। इस पोस्टर को देखकर साफ जाहिर है कि फिल्म में सलमान और आयुष की जबरदस्त भिडंत देखने को मिलेगी। यहां देखें इस फिल्म का पहला पोस्टर-

कैप्शन में लिखी ये बात
‘अंतिम’ का पहला पोस्टर सलमान ने ‘गणपति बप्पा’ का नाम लेकर रिलीज किया है। इस पोस्टर के साथ कैप्शन में सलमान ने लिखा- ‘बुराई के अंत की शुरुआत। गणपति बप्पा मोरया #Antim’… वहीं, फैंस को ये पोस्टर खूब पसंद आया है। इस पोस्ट पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो फिल्म को लेकर सलमान के फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। कैप्शन से जाहिर है कि फिल्म में बुरे लोगों के खिलाफ सलमान जबरदस्त फाइट करते नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं।