कोमाखानमेरा गांव मेरा शहररायपुर

संतोष सिंह का रायगढ़ तबादला, जितेंद्र शुक्ला होंगे महासमुंद के नए एसपी

रायपुर. राज्य सरकार ने आज प्रशासनिक फेरबदल करते हुए तीन एसपी सहित 5 आईपीएस अफसरों का तबादला आदेश जारी किया है. जिसमें महासमुंद एसपी संतोष सिंह को रायगढ़ वहीं एआईजी जितेंद्र शुक्ला को महासमुंद का नया एसपी बनाया गया है. राजेश कुकरेजा को सूरजपुर का नया एसपी बनाया गया है. सूरजपुर के एसपी गिरिजाशंकर जायसवाल को कोरबा बटालियन भेजा गया है.

http://पूर्व PM अटल की पहली पुण्यतिथि आज राष्ट्रपति-पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

370 वोट से अनुच्छेद 370 को हटाया : अमित शाह

नई दिल्ली. गृहमंत्री अमित शाह ने आज हरियाणा के जींद में एकलव्य स्टेडियम आयोजित विशाल रैली को संबोधित किया. उन्होंने विधानसभा चुनाव 2019 का शंखनाद किया. साथ ही विरोधियों को ललकारते हुए मिशन 70 प्लस का लक्ष्य हासिल करने की प्रतिबद्धता जताई. गृहमंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 अखंड भारत की राह में रोड़ा थी. देश की एकता के लिए धारा 370 हटानी जरूरी थी इसलिए हमनें 370 वोटों से अनुच्छेद 370 को हटाया. जो काम 70 साल में नहीं हो सकता, उसे 75 दिन में कर दिखाया. उन्होने कहा कि 370 हटाना अपने आपमें बहुत बड़ा काम है और ये वही कर सकता है, जिसके मन में वोट बैंक का लालच न हो. मोदी जी कभी वोट बैंक के लालच में नहीं पड़े, उन्होंने हमेशा मां भारती की भलाई में फैसले लिए हैं.

उन्होने कहा कि अब हमारा लक्ष्य हरियाणा में विधानसभा चुनाव जीतना है. यहां मिशन 75 पूरा करके विरोधियों को पस्त करना है. प्रदेश की जनता से मैं अपील करता हूं कि जैसे लोकसभा चुनाव में हमारा साथ दिया, उसी तरह विधानसभा चुनाव में दें तो हम जीत पाएंगे. शाह ने कहा कि धारा 370 इतिहास का हिस्सा हो गया. चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ के लिए युद्ध के समय पर तीनों सेनाओं एक अंग बनकर दुश्मन के दांत कट्टे करे ये नहीं हो पाया था. ये मोदी सरकार ने अब किया. थल सेना, नभ सेना और जल सेना अलग-अलग काम करती हैं तो अलग शक्ति होती है. सीडीएस में एक अंग बनकर काम करेंगी तो ताकत और बढ़ेगी.

[wds id=”1″]

हमसे जुड़ें

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

9617341438

7879592500

8871342716

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button