सारा अली खान ने VIDEO शेयर कर बताया वजन कम करने का तरीका, कभी 96 किलो की थीं एक्ट्रेस

नई दिल्लीः एक्टर्स को फिल्मों की जरूरत के मुताबिक खुद में बदलाव करने पड़ते हैं. वे फिट और स्लिम रहने के लिए, नियमित रूप से वर्कआउट करती हैं. सारा अली खान भी अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं. आज वे जितनी छरहरी नजर आती हैं, उतनी वे फिल्मों में आने से पहले नहीं थीं. उनका वजन काफी ज्यादा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा का फिल्मों में आने से पहले 96 किलो वजन था. यह जानना कि उन्होंने कैसे अपना वजन कम किया था, काफी लोगों को अपना वजन घटाने में मदद कर सकता है. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वे किस तरह अपनी फिटनेस मेनटेन रखती हैं.

वीडियो से जाहिर है कि सारा  अपनी बॉडी को शेप में बनाए रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं. करीब 20 घंटे पहले शेयर हुए इस वीडियो पर साढ़े चार लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो में सारा काफी पसीना बहाती हुई नजर आ रही हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने एक्ट्रेस के वीडियो पर जमकर कमेंट किए हैं. सारा को जिसने भी फिल्मों में आने से पहले देखा था, वे फिल्म ‘केदारनाथ’ में उनकी स्लिम-ट्रिम बॉडी देखकर दंग रह गए थे. वीडियो देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस जान सकते हैं कि यह कैसे मुमकिन हुआ होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्मों में कदम रखने से पहले सारा पीसीओडी (PCOD) नाम की बीमारी से पीड़ित थीं. इससे उनका वजन बढ़कर 96 किलो तक हो गया था. जब उन्होंने फिल्मों में आने का मन बनाया तो सबसे पहले उन्होंने अपना वजन कम किया. उन्होंने कड़ी मेहनत के साथ-साथ खुद को डाइट पर भी रखा. सारा को ज्यादातर लोगों की तरह जंक फूड काफी पसंद था. उन्होंने इससे दूरी बनाई और सेहतमंद खानपान को अपनाया. काम की बात करें तो सारा आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी, जिसमें अक्षय कुमार और धनुष अहम रोल निभा रहे हैं. यह फिल्म 6 अगस्त को रिलीज होगी.