क्राइममहासमुन्द

सरपंच ने श्रमिक को इसलिए पीटा कि वह नहीं करता था उसे नमस्कार, पढ़िए पुलिस रिपोर्ट  

महासमुंद। बागबाहरा थाना अंतर्गत ग्राम सालडबरी के सरपंच और उसके परिवार ने अजीबों-गरीब हरकत की है। यहां एक श्रमिक की इसलिए जमकर पिटाई कर दी, क्योकि वह सरपंच परिवार को नमस्कार नहीं करता था। बागबाहरा पुलिस ने आरोपी सरपंच सहित चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराएं लगाकर विवेचना कर रही रही है।

यहां पढ़े: http://मिथुन राशि के जातक लेन-देन में रखें सावधानी, धनु राशि को मिलेगी सफलता

First Information contents(प्रथम सूचना तथ्य ):

मैं ग्राम सालडबरी में रहता हूं । रोजी मजदूरी का काम करता हूं कि दिनांक 19.07.18 के करीब सुबह 09 से 10 बजे के बीच मेरे परिवार में मैं, मेरे पिता बरदानू, माता मिलन्तीन बाई, पत्नी दुर्गा बाई अपने घर पर थे।

उसी समय गांव का सरपंच पुराणिक साहू एवं उसका लडका युवराज, सरपंच का भाई लीला एवं लीला का लडका कुलदीप चारों एक साथ आए और सरपंच पुराणिक साहू पास में पडे बांस के डंडा  को उठाकर बोला कि मैं गांव का सरपंच हूं, सब लोग नमस्कार करते है तुम लोग क्यों नमस्कार नही करते हो कहकर गंदा गंदा गाली गलौज कर चारों मेरे घर के अन्दर घुंसकर मेरे पिताजी बरदानू साहू को पुराणिक सरपंच ने लाठी से मारा, जिससे मेरे पिताजी का सर फट गया,

यहां पढ़ें: http://खल्लारी विधायक गोद ग्राम घोघरा-घोच की सड़क, यहां विकास की अद्भूत नजारा

फिर कुलदीप और युवराज दोनों ने मेरे गले को दबा दिए बीच बचाव करने आए मेरी पत्नी दुर्गा बाई, माता मिलन्तीन बाई को भी वे चारो लोग हाथ मुक्का से मारपीट किए है तथा जान से मार देने की धमकी दिए हैं। तथा डण्डा को वहीं छोडकर चले गए है। मैं अपने पिताजी के इलाज कराने के कारण आज दिनांक 25/07/18 को थाना रिपोर्ट करने आया हूं। कार्यवाही चाहता हूं।

http://आयकर रिटर्न भरने वालों को राहत 31 अगस्त तक भर सकेंगे रिटर्न

इनके खिलाफ जुर्म दर्ज

1          सरपंच पुराणिक साहू

2          युवराज साहू

3          लीला साहू

4          कुलदीप साहू

http://हाथियों का उत्पात नहीं थम रहा 29 जुलाई को केशलडीह में ग्रामीणों की होगी महापंचायत

इन धाराओं पर कार्रवाई

1          भा दं सं 1860    294

2          भा दं सं 1860    323

3          भा दं सं 1860    34

4          भा दं सं 1860    452

5          भा दं सं 1860    506

यहां भी पढ़े: http://खुशखबरी: संचार क्रांति के तहत 5 अगस्त से नगरीय क्षेत्रों में किया जाएगा मोबाइल वितरण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
बेहद ग्लैमरस हैं बालिका वधू की ‘गहना’, सिर्फ शर्ट पहनकर खिंचवा ली ऐसी तस्वीर ‘बिग बॉस’ की इस हसीना ने कैमरे के सामने खोले टॉप के बटन, फिर की ऐसी हरकत Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पूरे परिवार के सामने सई, विराट और पाखी की खोलेगी पोल, शो में मचेगा बवाल Alia Aamir समेत इन बॉलीवुड सितारों ने बीच में ही छोड़ी पढ़ाई, लिस्ट में शामिल हैं चौंकाने वाले नाम मलाइका अरोड़ा के नए क्लासिक अंदाज से इंटरनेट पर मची हलचल