ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहारमेरा गांव मेरा शहर

वृच्चिक, कुंभ, मेष, मिथुन, और मीन पर शनिदेव रहेंगे खुश तुला, मकर रहे अलर्ट

सावन का पवित्र मास चल रहा है। इस माह धर्मिक पूजा-पाठ करने से करने से परिवार के साथ आर्थिक संपन्नता आती है। ज्योतिष गणना के अनुसार आपके नाम अक्षर के अनुसार, WebMorcha के साथ पढ़िए राशिफल, नौ ग्रह में शनिदेव की कृपा किस जातक पर बनी होगी जानिए

सावन का पवित्र मास चल रहा है। इस दौरान भोलनाथ को प्रसन्न करने से घर में खुशियां आती है। सप्ताह में सात दिन होते हैं, ज्योतिष गणना में 12 राशियां होती है। 12 राशियों में करोड़ो अक्षर और नाम वाले जातक रहते हैं। ग्रह में नौ ग्रह होते हैं, जिसमें शनिदेव की चाल हर सप्ताह आती है। जानिए शनिदेव की नजर किन राशियों पर बनी रहेगी।

मेष राशि

(Aries): आपकी चंचलता चरम स्तर पर होगी। किसी नए व्यापार के लिए यह शानदार वक्त है। आप अधिकतर कारोबार का सफलतापूर्वक संचालन कर पाएंगे. आपके पास नए गतिविधियां हो सकते हैं, जो आपकी जीवन-शैली में बेहतरीन रहेगा ।

वृषभ राशि

(Taurus): आप अपने आने वाले दिनों और सेहत के बारे में मनन करेंगे। सही लोगों के साथ कोई भी बात साझा करेंगे. धन लाभ की प्रबल संभावना है. विद्वार्थी को पढ़ाई में मन नहीं लगेगा. धन निवेश के लिए शुभ है।

मिथुन राशि

(Gemini): कला, संगीत, लेखनीय, फिल्मों या खेल जैसे क्षेत्र से जुड़े व्यक्तियों के प्रतिभा दिखाने का शानदार अवसर मिलेगा। कोई आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं. आप खुद के लिए यश एवं कीर्ति भी प्राप्त कर पाएंगे. आपके काम और कारोबार में सकारात्मक विकास होगा।

कर्क राशि

(Cancer): कोई परिवारिक समारोहों और परिजनों से मिल-मिलाने से आपको बहुत खुशी प्राप्त होगी। यदि आप नौकरी प्रमोशन चाह रहे हैं इस दौरान आपको अच्छे फल मिलेंगे। नई शुरुआत की तीव्रता सभी कारोबारियों के लिए आगे बढ़ने का अवसर प्रदान करेगी।

Weekly Horoscope 25 से 31 जुलाई 2022: सावन दूसरा सप्ताह में 4 राशियों के लिए शुभदायी

सिंह राशि

(Leo): आर्थिक क्षेत्र में  सर्तकता पूर्वक कार्य करें। आपको आर्थिक स्थिति से निपटने के लिए अतिरिक्त प्रयास करना चाहिए। सोच विचार निवेश करना उचित होगा. यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई संघर्ष है तो प्रयास करें और इसे सरलतापूर्वक हल करें।

कन्या राशि

(Virgo): कोर्ट कचहरी के मामलों में सतर्कता रखने की आवश्यकता है. आप स्वयं को विपरीत पस्थितियों में पा सकते हैं. जमीन से संबंधित आपके फायदेमंद साबित हो सकता है. धार्मिक क्षेत्र में खर्च संभव है, जो आपको मानसिक शांति प्रदान करेगा।

तुला राशि

तुला (Libra): यह वक्त मिलाजुला होगा। इस समय आप चिंतित रह सकते हैं. अनावश्यक लफड़े में फंस सकतें हैं। कोई चल रही परियोजनाओं में अड़चन का भी सामना करना पड़ सकता है. धन वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ वक्त लग सकता है।

वृश्चिक राशि

(Scorpio): आर्थिक और व्यापारिक क्षेत्र लाभदायक स्थिति रहेगी। आपके लिए यह बढ़िया अनुभव रहेगा. आत्मविश्वास विश्वास और स्फूर्ति से भरा होगा समय। बेहतरीन मुनाफा कारोबार में मिलेगा। दोस्तों से संबंध आपके अनुसार अधिक उपयोगी साबित नहीं होंगे।

धनु राशि

(Sagittarius): सिरदर्द और नेत्रपीड़ा आपकों परेशान कर सकता है। आपके पत्नी का सेहत भी बिगड़ सकता है. चूंकि आपको दुघर्टना का खतरा है, इसलिए वाहन चलाते समय अलर्ट रहे। . शुभ पक्ष में आप अथक प्रयासों के साथ लंबित कामों को पूरा करेंगे।

मकर राशि

(Capricorn): किस्मत आपके पक्ष में है, लेकिन, वाहन चलाते समय अलर्ट रहे। आग से बचाव करें. यदि  हो सके तो रात में वाहन ना चलाएं. आप कई चीज़ों पर पैसे की बर्बादी कर सकते हैं, बच कर रहें. दांपत्य जीवन बेहतर रहेगा।

कुंभ राशि

(Aquarius): आपकों भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। प्रत्येक कार्य में आपकों भरपूर सफलता प्राप्त होगी। नौकरीपेशा जातकों के लिए कोई विशेष कार्य सफलता प्रदान कर सकता है. विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ एकाएक लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है।

मीन राशि

(Pisces): आर्थिक क्षेत्र के वर्तमान समय बहुत ही शानदार है। योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक फल मिल पाएगा। . नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और मान-सम्मान मिलेगा।

Related Articles

Back to top button