रायपुर पहुंचे CM बोलें, छत्तीसगढ़ मॉडल पूरे हिंदुस्तान को दिखाएंगे, एयरपोर्ट में गुंजा जिंदाबाद

0
167
webmorcha
CM

रायपुर। प्रदेश में लंबे समय से चल रहे उठापटक अब थमता दिख रहा है। दो दिनों तक दिल्ली में चली कुर्सी की इस जद्दोजहद पर तमाम अटकलों और कयासों को विराम देकर CM भूपेश बघेल रायपुर पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही पूरा परिसर जिंदाबाद के नारों के साथ गूंज उठा। CM ने भी गाड़ी के दरवाजे पर खड़े हो हाथ हिलाकर समर्थकों का अभिवादन किया। CM बघेल के लौटने को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है। स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से लेकर रायपुर की तमाम सड़कों पर उनका स्वागत हुआ।

प्रदेश की जनता का प्यार कम नहीं हुआ

CM भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते हुए कहा कि यह हमारी प्रसन्नता है और कार्यकर्ताओं की भावना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता का प्यार कम नहीं हुआ है, यह लगातार बढ़ता जा रहा है। राहुल गांधी से दिल्ली में हुई बातों को लेकर उन्होंने कहा कि सिर्फ यह भेंट थी। इसमें राजनीति, लोग और विकास योजनाओं पर चर्चा हुई है।

webmorcha
https://webmorcha.com/
https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/
9617341438, 7879592500, 7804033123

CM ने कहा, कार्यकर्ताओं की भावनाओं के साथ दिए गए निमंत्रण पर राहुल गांधी आगामी सप्ताह छत्तीसगढ़ आएंगे। वह यहां पर दो दिन रुकेंगे। इस दौरान उत्तर छत्तीसगढ़ भी जाएंगे। महिलाओं, ग्रामीणों, किसानों और आदिवासियों के लिए जो काम किया गया, उसे देखेंगे। लोगों से बातें करेंगे। इसके बाद छत्तीसगढ़ के इस मॉडल को पूरे हिंदुस्तान के सामने लेकर जाएंगे।

राहत: मॉनसून एक बार फिर एक्टिव… दक्षिण छत्तीसगढ़ में जोरदार बारिश का अनुमान, बंगाल की खाड़ी में बने सिस्टम से बारिश की उम्मीद, जानें मौसम का हाल

CM के साथ दिल्ली से विशेष विमान में मंत्री और 46 MLA भी पहुंचे हैं। उनके बाहर निकलते ही समर्थकों ने नारे लगाए कि दिल्ली से आई है आवाज, भूपेश बघेल जिंदाबाद। यह ऐसा ही उत्साह है, जैसा उनके पहली बार CM चुने जाने के बाद था। इसके साथ ही एक बार फिर शक्ति प्रदर्शन की तैयारी कर ली गई थी। इसके लिए सैकड़ो बाइक सवार मौजूद हवाई अड्‌डे के बाहर मौजूद थे। जो काफिले के साथ अलग-अलग जगह से शामिल होते गए।

CM के काफिले पर फूल बरसाए गए

इसके साथ ही शहर में कई जगहों पर समर्थक और कार्यकर्ता घंटों से अपने नेता के इंतजार में थे। CM के पहुंचने से पहले ही एयरपोर्ट पर भूपेश बघेल जिंदाबाद के साथ CG अड़ा हुआ है, भूपेश बघेल खड़ा हुआ और CM भूपेश है, तो भरोसा है के नारे लग रहे थे। VIP रोड पर फुंडहर में CM के काफिले पर फूल बरसाए गए, राम मंदिर के सामने समर्थकों ने आतीशबाजी की, तेलीबांधा थाने के पास और अन्य जगहों पर स्वागत किया गया।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123