Saturday, January 16, 2021
Home देश/विदेश SBI दे रहा फ्री में ITR भरने की सुविधा, मिनटों में होगा...

SBI दे रहा फ्री में ITR भरने की सुविधा, मिनटों में होगा काम, इस तरह करें File

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक SBI ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है. SBI ने ग्राहकों को फ्री में Income Tax Return फाइल करने की सुविधा दी है. अगर आप भी SBI ग्राहक हैं तो योनो ऐप की मदद से फ्री में इनकम TAX  रिटर्न भर सकते हैं. बता दें ITR फाइल करने की आखिरी तारीख 31 दिसंबर 2020 है तो आप फटाफट अपना रिटर्न फाइल कर लें नहीं तो आपका जुर्माना देना पड़ सकता है.
SBI ने ट्वीट करके दी जानकारी
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. SBI ने ट्वीट में लिखा है कि सेविंग भी, आईटीआर फाइलिंग भी. YONO पर Tax2win के साथ अपना इनकम Tax  रिटर्न मुफ्त फाइल करें. वहीं, आप सीए की सर्विस भी ले सकते हैं. हालांकि इस सर्विस के लिए आपको फीस चुकानी होगी और यह 199 रुपए से शुरू होगी.
क्या Rakhi Sawant के पति Ritesh भी होंगे Big Boss 14 का हिस्सा, जानें पूरी कहानी
इस नंबर पर कॉल करके ले सकते हैं मदद
अगर आपको रिटर्न फाइल करने में परेशानी हो रही तो आप +91 9660-99-66-55 पर कॉल कर मदद ले सकते हैं. इसके अलावा आप support@tax2win.in पर ई-मेल कर सकते हैं.
कैसे फाइल करें योनो App के जरिए आईटीआई

आपको बता दें इसके लिए सबसे पहले योनो ऐप को लॉगइन करना होगा. इसके बाद में आपको शॉप एंड ऑर्डर पर जाएं. फिर टैक्स एंड इन्वेस्टमेंट में जाएं. इसके बाद आपको Tax2Win दिखाई देगा. यहां आपको सभी जानकारी मिल जाएगी.

अब तक फाइल हो चुके हैं इतने आईटीआर
इसके अलावा इनकम Tax  विभाग ने ट्वीट करके बताया कि रविवार को रात 8 बजे तक 6,90,617 आईटीआर फाइल हो चुके हैं. इसमें से 60,395 रिटर्न तो केवल अंतिम SBI एक घंटे में ही फाइल किए गए. असेसमेंट ईयर 2020-21 के लिए 26 दिसंबर तक 4 करोड़ 15 लाख इनकम Tax  रिटर्न भरे जा चुके थे.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments