Uncategorized

रानू मंडल की इस डुप्लीकेट वायरल वीडियो देखकर आप भी कहेंगे वाह?

नई दिल्ली. रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का चर्चित गीत ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर रातोंरात सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल की जिंदगी तो अब बदल गई है. अब उनके पास कई बड़े ऑफर्स आने लगे हैं. हिमेश रेशमिया ने अपनी नई फिल्म में रानू को गाना ऑफर दिया है. इस बात खुलासा खुद हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. हिमेश रेशमिया द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में रानू गाना रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं. वहीं हिमेश रेशमिया उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

यहां पढ़ें : http://VIDEO : लता मंगेशकर का गीत गाकर फेमस हुई रानू को हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, रिकॉर्ड किया पहला सॉन्ग

लेकिन अब रानू मंडल की ड़प्लीकेट गानों की सोशल मीडिया में भरमार है। यूट्यूब में एक वीडियो शेयर हुआ और कहा है कि भाई इसे भी कुछ गिफ्ट मिलना चाहिए l आप खुद देखिए इस डुप्लीकेट वीडियो को….

https://www.youtube.com/watch?v=KH8jDqgveoE

https://www.youtube.com/watch?v=gD37n8NmxSg

शताब्दी जैसी रेलगाड़ियों में एसी चेयर कार और एग्जीक्यूटिव वर्ग में सीट पर छूट किराया योजना अगले महीने के अंत में लागू होगी

शताब्दी, गतिमान, तेजस, डबल डेकर, इंटरसिटी जैसी रेलगाड़ियों के एसी चेयर कार और एग्जीक्यूटिव वर्ग में छूट किराया योजना अगले महीने के अंत से लागू होगी। रेल किराये में छूट देने का अधिकार क्षेत्रीय रेलवे के प्रधान मुख्य वाणिज्यिक प्रबंधकों को दी गई है। यह छूट सिर्फ उन्हीं रेलगाड़ियों में दी जाएंगी जिनमें पिछले साल मासिक 50 फीसदी से कम सीटें ही आरक्षित हो पाई थी।

रेल टिकटों में यह छूट मूल किराए पर 25 फीसदी तक मिल सकती है। आरक्षण शुल्क, सुपरफास्ट शुल्क, जीएसटी इत्यादि अलग से लागू होंगे। यह छूट यात्रा के पहले चरण और/या अंतिम चरण के लिए मान्य होगी। यह छूट यात्रा के बीच के खंड और/या पूरी यात्रा के लिए भी प्राप्त की जा सकती है।

छूट का लाभ सप्ताह के दिन, सप्ताहांत, महीनावार, सीजनल, वर्ष के एक हिस्से के लिए या पूरे वर्ष के लिए प्राप्त किया जा सकता है। रेलवे बोर्ड के वाणिज्य निदेशालय ने सभी मंडल कार्यालयों को सभी रेलगाड़ियों में चेयर कार और एग्जीक्यूटिव वर्ग के कुल आरक्षित सीटों की 30 सितंबर, 2019 तक समीक्षा करने और फिर उचित कार्रवाई का निर्देश दिया है।

वर्तमान में जारी छूट योजना निम्न रेलगाड़ियों में पहले की तरह लागू रहेंगी।

1. बेंगलुरु-मैसुरु-बेंगलुरु रेल खंड पर 12007/12008 चेन्नई मध्य मैसुरु शताब्दी एक्सप्रेस

2. अहमदाबाद-वडोदरा रेल खंड पर 12010 अहमदाबाद-मुंबई मध्य शताब्दी ट्रेन

3. जलपाईगुड़ी-मालदा शहर रेल खंड पर 12042 नई जलपाइगुड़ी-होरा शताब्दी एक्सप्रेस

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button