रायपुर में SEX रैकेट का खुलासा… सात युवतियां सहित दो पुरुष दलाल गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत Police ने बड़े SEX रैकेट का खुलासा किया जिसमें सात युवतियां सहित दो पुरुष दलाल गिरफ्तार हुए। मामले में जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी मोहसिन खान ने बताया कि टैगोर नगर इलाके में SEX रैकेट के लिए पुलिस दबिश देने पहुची जिस दौरान एक युवती ने बिल्डिंग के दूसरे माले से कुद गई। जिसे गंभीर हालात में मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने महावीर प्लाजा में में चल रहे सैक्स रैकेट का खुलासा किया है। जिसमें 7 लड़कियां और 2 पुरुष दलाल गिरफ्तार हुए है।

घरवाली बाहरवाली: पप्पू गम्मतिहा का शानदार कामेडी..आप नहीं रोक सकेंगे हॅसी

दूसरे आज ही के छापा में  3 युवती सहित 1 पुरुष को गिरफ्तार

राजधानी के गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत आज Police ने पंजाबी रसोई के पास स्थित साई होटल में पुलिस ने छापा और 3 युवती सहित 1 पुरुष को गिरफ्तार किया। मामले में पुलिस की कार्रवाई चल ही रही है। पुलिस ने बताया कि काफी दिनों से इस तरह की सूचना मिल रही थी कि पंजाबी रसोई के पास होटल में बाहर से लड़कियों को लाया जाता है और उनके द्वारा गलत काम किया जाता है। जिस पर गंज थाना Police की टीम ने कार्रवाई की और 3 युवतियों के साथ उनके 1 पुरुष दलाल को भी गिरफ्तार किया। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

कॉलगर्ल्स ने दूसरी मंजिल से लगाई छलांग

राजधानी रायपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत Police ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया जिसमें सात लड़की सहित दो पुरुष दलाल गिरफ्तार हुए। मामले में जानकारी देते हुए कोतवाली Police  ने बताया कि टैगोर नगर इलाके में सेक्स रैकेट के लिए पुलिस दबिश देने पहुची जिस दौरान एक कॉल गर्ल ने बिल्डिंग के दूसरे माले से कुद गई। जिसे गंभीर हालात में मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने महावीर प्लाजा में में चल रहे सैक्स रैकेट का खुलासा किया है। जिसमें 7 लड़कियां और 2 पुरुष दलाल गिरफ्तार हुए है।