देश/विदेशमनोरंजनमेरा गांव मेरा शहर

संजय दत्त और रणवीर का धमाकेदार शमशेरा का टीजर जारी देखें वीडियों

शमशेरा (Shamshera) के धमाकेदार पोस्टर के बाद धांसू teaser रिलीज हो गया है. इसके साथ ही वाईआरएफ ने फैंस के गुड न्यूज देते हुए ये भी बता दिया कि फिल्म का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होगा.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के धमाकेदार पोस्टर के बाद धांसू टीजर रिलीज हो गया है. इसके साथ ही वाईआरएफ ने फैंस के गुड न्यूज देते हुए ये भी बता दिया कि फिल्म का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होगा. टीजर में संजय दत्त और रणबीर कपूर की झलक दिखाई दे रही हैं, जो इशारा फिल्म में उनका अवतार लोगों को दीवाना करने वाला है.

‘शमशेरा’ (Shamshera) के 1 मिनट 21 सेकेंड के टीजर (Shamshera Teaser) में दिखाया है कि एक कबीले पर बहुत सारे जुल्म और अत्याचार हो रहे हैं. पुलिस की वर्दी में संजय दत्त (Sanjay Dutt) का किरदार कबीले के लोगों को अपने पैरों के तले रौंधते दिखाई दे रहे हैं.  तभी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एंट्री होती है. रणबीर अपने कबीले को बचाने के लिए अंग्रेजों से जंग लड़ते हैं.

यदि आपके जीवन में मिल रहे ऐसे संकेत तो समझिए शनि की है कृपा, नहीं रहेगी गरीबी

teaser में धांसू डायलॉग

टीजर में शमशेरा के किरादर में रणबीर कपूर कह रहे हैं- ‘सांसों में तूफानों का डेरा, निगाहें जैसे चील का पहरा, कोई रोक न पाएगा इसे, जब उठे ये बनकर सवेरा. कर्म से डकैत, धर्म से आजाद.’

क्या है ‘शमशेरा’ की कहानी

‘शमशेरा’  (Shamshera)  की कहानी काजा नाम के एक काल्पनिक शहर पर आधारित है, जिसमें एक लड़ाका कबीले को एक निर्दयी सेनापति शुद्ध सिंह द्वारा बंदी और गुलाम बनाया जाता है और उन लोगों को बुरी तरह सताया जाता है. ये कहानी एक ऐसे इंसान की है जो पहले गुलाम बना, फिर गुलामों का सरदार बन गया और अंत में अपने कबीले की हिफाजत करने वाला सबसे बड़ा योद्धा बन गया. वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए जी-जान से संघर्ष करता है. उसका नाम शमशेरा है.

(Shamshera) से 4 साल बाद रणबीर कपूर करने वाले हैं फिल्मी पर्दे पर वापसी

‘शमशेरा’ (Shamshera)  फिल्म के जरिए रणबीर कपूर लगभग चार साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. इससे पहले रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में नजर आए थे. रणबीर कपूर इसके अलावा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन साझा करती दिखाई देने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button