ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहारमेरा गांव मेरा शहर

इन राशियों को शनिदेव देंगे गोल्डन चॉस, जाने मेष से लेकर मीन तक हाल

Horoscope 25 June 2022 rashifal : ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का भविष्य निर्धारण किया जाता है। 25 जून को शनिवार है। शनिवार का दिन कुछ राशि वालों के लिए शुभ तो कुछ राशि वालों के लिए सामान्य रहेगा।

Horoscope 2022: शनिदेव को आज वार है शनिदेव कुछ राशियों पर शानदार मेहरबानी दिखाएंगे तो कुछ राशियों का संभल कर चलने की जरूरत है। ग्रहों और नक्षत्रों की चाल व्यक्ति के लिए खुशखबरी भी लाती है, तो कई बार मनुष्य के लिए अड़चनों से भरा वक्त भी. आज के राशिफल में जानेंगे, किस राशि के लिए आज का दिन शुभ है और किन्हें अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है.

मेष राशि– मन खुश रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भवन की मरम्मत एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे। परिवार की किसी महिला से धन मिल सकता है। भौतिक सुख-सुविधाओं का विस्तार होगा। नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। घरेलू समस्याएं परेशान कर सकती हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

वृष राशि– मनोबल उचा रखें। मन परेशान हो सकता है। परिजनों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। माता-पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। बातचीत में संयत रहें। कार्यक्षेत्र में अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं। भाइयों से झगड़ा हो सकता है।

और भी पढ़ें:साप्ताहिक अंकराशि: जन्म तारीख से जानिए आने वाला सप्ताह आपका कैसा होगा

मिथुन राशि– नौकरी में कोई अन्य जिम्मेदारी मिल सकती है। मेहनत ज्यादा रहेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। वाहन सुख में कमी आ सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी, लेकिन, आत्मविश्वास में कमी रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। अटकें हुए काम पूरे होने की उम्मीद है। धैर्य बनाए रखें।

कर्क राशि– शिक्षा के क्षेत्र में मन लगेगा। धर्म के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। किसी दोस्त के मदद से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। खर्चों में बढ़ोत्तरी हो सकती है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं। किसी नये कारोबार की प्रारंभ हो सकती है। लाभ के अवसर मिलेंगे। धन की स्थिति में सुधार होगा। किसी सम्पत्ति से आमदनी के नए स्रोत विकसित होंगे।

और भी पढ़ें:जीवन में ऐसे संकट बार-बार आए कही शनि तो कमजोर नहीं, करें ये उपाय

सिंह राशि– मानसिक शांति बनाए रखें। माता-पिता के सेहत का ध्यान रखें। पिता का साथ सहयेग  रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संयत रहें। मानसिक तनाव हो सकता है। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। आय में कमी एवं खर्चों में अधिकता की स्थिति रहेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

कन्या राशि– आत्मविश्वास शानदार रहेगा, लेकिन, मन अशांत हो सकता है। नौकरी में प्रमोशन के अवसर मिल सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। कुछ अडचनें आ सकती हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। लंबे वक्त से रुके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी।

तुला राशि– मन शांत बना रहेगा । नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। मेहनत ज्यादा रहेगा। शोधादि कार्यों के लिए विदेश गमन हो सकता है। पिता का साथ मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। घर-परिवार की सुख-सुविधाओं का विस्तार हो सकता है। आत्मसंयत रहें। कारोबार का विस्तार हो सकता है। लाभ के मौके  मिलेंगे। परिवार का मदद भी रहेगा। वाद-विवाद की स्थिति से बचकर रहें।

वृश्चिक राशि– सेहत का ध्यान रखें। किसी पुराने मित्र से सम्पर्क हो सकता है। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। कारोबार में आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु मन अशान्त भी रहेगा। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। भौतिक सुखों में बढ़ोत्तरी होगी। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र की अनुकूनल परिस्थितियां रहेंगी। दोस्तों का साथ मिल सकता है।

और भी पढ़ें:यदि आपके जीवन में मिल रहे ऐसे संकेत तो समझिए शनि की है कृपा, नहीं रहेगी गरीबी

धनु राशि– मन ख्श रहेगा। संयत भी रहें। नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाकर रखें। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। घर में धार्मिक कार्य होंगे। शैक्षिक कार्यों में अड़चनें आ सकते हैं। दांपत्य जीवन कष्टमय हो सकता है। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। स्थान परिवर्तन को योग बन रहे हैं। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश प्रवास के योग भी बन रहे हैं। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

मकर राशि– मन में नकारात्मकता का प्रभाव बन सकता है। व्यापार में सुधार होगा। भाई-बहनों का सहयोग भी मिल सकता है। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। आत्मविश्वास भरपूरा रहेगा। क्रोध की अधिकता रहेगी। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अड़चनें आ सकती हैं। सेहत के प्रति सतर्क रहें। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेंगे।

और भी पढ़ें:Optical Illusion: सबसे पहले आपने क्या देखा? बताएगा आपकी personality

कुंभ राशि– मन में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। नौकरी में चेजेंस के मौकें मिल सकते हैं। उच्चपद की प्राप्ति हो सकती है। आय में बढ़ोत्तरी होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। संचित धन में कमी आ सकती है। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। परिजनों में आपसी मतभेद हो सकते हैं। व्यापार में किसी दोस्त का मदद मिल सकता है।

मीन राशि– आत्मविश्वास शानदर रहेगा। व्यापार की स्थिति में सुधार होगा। कारोबार के लिए यात्रा पर भी जा सकते हैं। खर्च भी बढ़ेंगे। नौकरी में विश्वसीनियता बनाकर रखे। मित्रों का मदद मिलेगा। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। मेहनत ज्यादा रहेगा। अटके हुए काम बनेंगे। दोस्तों के मदद से बढ़ोत्तरी बढ़ोत्तरी आमदनी के स्रोत विकसित होंगे। मन अशांत हो सकता है।

https://twitter.com/WebMorcha

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button