ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहारमेरा गांव मेरा शहर

Shani’s movement this Diwali 2022: इस दिवाली शनि की टेड़ी चाल, मेष, सिंह, तुला, मकर को रहना होगा सावधान

Shani's movement this Diwali: प्रत्येक ग्रह एक समयानुसार अपना राशि परिवर्तन करता है. 23 अक्टूबर 2022 धनतेरस के दिन शनि पूर्ण रूप से मार्गी हो जाएंगे. इस दौरान कुछ राशि के जातकों को विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है. खासकर शनि का प्रभाव मेष, सिंह, तुला, मकर को रहना होगा Alert और सावधानी बरतने की जरूरत है।

Shani’s movement this Diwali 2022: सभी ग्रहों में शनि ग्रह सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह है. अभी शनि देव वक्री हैं और 23 अक्टूबर को धनतेरस के दिन पूरी तरह से मार्गी हो जाएंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह मार्गी होता है, तो उसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर पड़ता है. Shani’s movement this Diwali शनि के मार्गी होने से सभी राशियों को शुभ और अशुभ परिणाम मिलेंगे. कुछ राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. वहीं, कुछ राशि के जातकों को इस दौरान खास रूप से सावधान रहने की जरूरत है.

मेष राशि- इस राशि के लोगों पर शनि मार्गी का असर साफ दिखाई देगा. मेष राशि के जातकों की अड़चनें इस दौरान बढ़ती नजर आ रही हैं. इस अवधि में इन लोगों को अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. ऐसे में इन्हें इस बात का खास ध्यान रखना होगा. अगर वे इस पर ध्यान नहीं देते,तोस वे किसी नए विवाद में फंस सकते हैं. सोशल मीडिया इस्तेमाल करने वाले भी पोस्ट आदि करते समय विशेष सावधानी बरतें. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. इस अवधि में मां -बाप और जीवनसाथी की सलाह पर अमल करें.

सिंह राशि- शनि की इन राशि जातकों पर विशेष दृष्टि रहेगी. इस दौरान इस राशि के लोगों की जिम्मेदारियों में बढ़ोतरी होती नजर आ रही है. वैसे तो इस दौरान करियर में नए अवसर सामने आ सकते हैं लेकिन सावधानी बरतने की जरूरत है. इस अवधि में अंहकार से दूरी बनाए रखें. अगर इस दौरान आपका अहंकार हावी हो गया, तो आप गलत चीजों में फंस सकते हैं और मुसीबतें बढ़ सकती हैं.

कर्क, धनु, वृच्चिक, मकर राशि पर बुध की रहेगी विशेष नजर, मिलेगी सफलता

तुला राशि- ज्योतिष गणना के मुताबिक अभी इस राशि लोगों पर शनि ढैय्या चल रही है. इस दौरान अच्छे अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं. विदेश जाना चाह रहे हैं, तो इस समय आपकी ये इच्छा भी पूरी हो सकती है. तुला राशि जातकों यदि कारोबार शुरू करने की सोच रहे हैं, तो समय अनुकूल है. लेकिन इस दौरान लव पार्टनर से अनबन होने की संभावना है. इसके लिए आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. ऑफिस और परिवार के लोगों के साथ अनावश्यक बहस से बचें वरना दिक्कत हो सकती है.

मकर राशि- इस वक्त शनि मकर राशि नें वक्री अवस्था में विराजमान है और 23 अक्टूबर धनतेरस के दिन इसी में मार्गी हो जाएंगे. इस दौरान मकर में साढ़े साते चल रही है. इस दौरान शनि की मार्गी मकर राशि वालों को लाभ दिला सकती है. इस दौरान आप जिन चीजों को लेकर परेशानी महसूस कर रहे हैं, उन सभी समस्याओं से राहत मिल सकती है. किसी बड़े विवाद से बाहर आ सकते हैं.

https://www.facebook.com/webmorcha

Related Articles

Back to top button
बेहद ग्लैमरस हैं बालिका वधू की ‘गहना’, सिर्फ शर्ट पहनकर खिंचवा ली ऐसी तस्वीर ‘बिग बॉस’ की इस हसीना ने कैमरे के सामने खोले टॉप के बटन, फिर की ऐसी हरकत Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पूरे परिवार के सामने सई, विराट और पाखी की खोलेगी पोल, शो में मचेगा बवाल Alia Aamir समेत इन बॉलीवुड सितारों ने बीच में ही छोड़ी पढ़ाई, लिस्ट में शामिल हैं चौंकाने वाले नाम मलाइका अरोड़ा के नए क्लासिक अंदाज से इंटरनेट पर मची हलचल