सिद्धार्थ शु्क्ला की याद आते ही दहाड़ मारकर रोने लगीं शहनाज ग‍िल, VIDEO देख फैंस हुए इमोशनल

हौंसला रख के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में Sidharth Shukla को याद कर Shehnaaz Gill रोने लग जाती हैं और अपना चेहरा ढक लेती हैं. वहीं, एक्टर दिलजीत दोसांझ उन्हें चुप करने की कोशिश करते हैं और उन्हें समझाते हैं. शहनाज गिल सिद्धार्थ की मृत्यु के लगभग एक महीने बाद काम पर वापस लौटी थीं.

नई दिल्ली: Sidharth Shukla की मौत को लगभग ढाई महीने बीत चुके हैं लेकिन शहनाज गिल  और उनकी जोड़ी को लोग भूले नहीं हैं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बिग बॉस 13 में काफी पसंद किया गया था. शहनाज ने तो कई बार सिद्धार्थ के सामने अपने प्यार का इजहार भी किया था. शो के बाहर भी दोनों कई बार साथ नजर आए. तो वहीं, फैंस ने उनकी जोड़ी को ‘सिडनाज’ नाम दिया था. दोनों कुछ म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आए थे. शहनाज गिल अब तक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के गम से बाहर नहीं आ पाई हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से शहनाज गिल बुरी तरह टूट गईं हैं. एक महीने से भी अधिक समय तक वो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं और न कहीं पब्लिकली नजर आईं. आखिरकार वो अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन में नजर आईं. प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ को याद कर शहनाज गिल रोने लग जाती हैं और अपना चेहरा ढक लेती हैं.

वहीं, एक्टर दिलजीत दोसांझ उन्हें चुप करने की कोशिश करते हैं और उन्हें समझाते हैं. यह वीडियो देख सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस इमोशनल हो रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ समय पहले शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक गाना भी डेडिकेट किया था जिसके बोल ‘तू यहीं है’ है. शहनाज ने अपनी तरफ से सिद्धार्थ को इस गाने के जरिए ट्रिब्यूट दिया था जो सिद्धार्थ के फैंस को नहीं पसंद आया था.

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ के गम से उबरने में सिद्धार्थ शुक्ला की मां गीता शुक्ला ने शहनाज की मदद की. साथ ही उन्होंने शहनाज को वापस काम पर लौटने के लिए प्रोत्साहित किया. आपको बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मां के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

Back to top button