Shraddha Kapoor निभाएंगी ‘इच्छाधारी नागिन’ का रोल, तीन पार्ट में बनेगी Movie

Bollywood फिल्मों में नागिन के कॉन्सेप्ट को काफी पसंद किया गया। अब एक्ट्रेस Shraddha Kapoor नागिन का रोल प्ले करने जा रही हैं। इस फिल्म के लिए Shraddha Kapoor ने हामी भर दी है जो कि तीन पार्ट में रिलीज होगी। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Diwali पर इस ऐप से 1 रुपये में भी खरीदा जा सकता है Gold , फिजिकल Delivery का है Option

तरण आदर्श ने ट्वीट किया, ‘ Shraddha Kapoor इच्छाधारी नागिन का रोल निभाने जा रही हैं। फिल्म का नाम है नागिन। इसे तीन पार्ट की सीरीज के तौर पर बनाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया कर रहे हैं और निर्माता निखिल द्विवेदी हैं। इससे पहले बड़े स्क्रीन पर रीना रॉय, रेखा और श्रीदेवी इच्छाधारी नागिन का रोल कर चुकी हैं।’

मालूम हो कि श्रीदेवी ने नगीना (1986) और निगाहें (1989) जैसी फिल्मों में नागिन का रोल कर फैन्स को चौंका दिया था। उनके काम को बहुत पसंद किया गया था। अब Shraddha Kapoor नागिन के रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

एक पोर्टल से बातचीत में Shraddha Kapoor  ने कहा, ‘स्क्रीन पर नागिन का रोल प्ले करने को लेकर मैं बहुत खुश हूं। मैं श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें फिल्मों को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं भी इस रोल को निभाना चाहती थीं, जो हमारे भारतीय लोककथाओं का हिस्सा है।

10 साल बच्ची से Gangrape, एक नाबालिग सहित दो लोग पकड़े

फिल्म में उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन और प्रतीक बब्बर जैसे सितारों ने काम किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here