सिद्धू का Gandhi फैमली के आगे सरेंडर? कहा- राहुल-प्रियंका के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा

पंजाब (Punjab) कांग्रेस में मचा तूफान अब थमता दिखता रहा है। विद्रोही तेवर दिखा रहे पार्टी के प्रदेश चीफ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने गांधी परिवार के सामने सरेंडर करते हुए राहुल-प्रियंका के प्रति निष्ठा दिखाई है.

0
33
webmorcha.com
सिद्धू का Gandhi फैमली

चंडीगढ़। पंजाब (Punjab) कांग्रेस में CM चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश चीफ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बीच विवाद सुलझता हुआ दिख रहा है।. सिद्धू ने कहा है कि वे Gandhi जी और शास्त्री के सिद्धांतों पर चलते रहेंगे. चाहे पार्टी में कोई पोस्ट रहे या न रहे, वे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ हमेशा खड़े रहेंगे.

मुझे हराने की बहुत प्रयास हुई- सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा कि नकारात्मक शक्तियों ने मुझे हराने की बहुत प्रयास की लेकिन सकारात्मक ऊर्जा की हरेक ओंस से पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत की जीत होगी. उन्होंने दावा किया कि पंजाब कांग्रेस एक है और आगामी असेंबली चुनाव में पार्टी फिर से जोरदार जीत के साथ वापस लौटेगी.

दक्षिण की बेहतरीन जोड़ी Samantha और Naga Chaitanya हुए अलग, social media पर किया तलाक का ऐलान

DGP की नियुक्ति पर था विरोध

बतादें, कि प्रदेश के नए DGP और एडवोकेट जनरल की नियुक्ति पर सिद्धू ने CM चन्नी (Charanjit Singh Channi) से विरोध जताते हुए प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि पार्टी हाई कमान ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया और उन्हें मनाने का जिम्मा CM चन्नी को सौंप दिया. CM चन्नी ने सिद्धू से भेंट कर उनके गिले-शिकवे दूर किए. उनसे पैच अप होने के बाद अब CM चन्नी अपने काम में जुट गए हैं.

कृषकों के खिलाफ दर्ज केस होंगे वापस

CM चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने किसान आंदोलनकारियों के खिलाफ पंजाब में दर्ज मुकदमों को वापस लेने का आदेश दिया है. ये मुकदमे रेलवे ट्रैक बाधित करने पर RPF की ओर से दर्ज करवाए गए थे. इसके साथ ही सीएम चन्नी ने कोरोना महामारी में अपने मां-बाप गंवा चुकी लड़कियों के लिए भी राहत की घोषणा की है.

CM चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने कहा कि प्रदेश की आशीर्वाद स्कीम में अब लाभार्थी लड़कियों के लिए आय की सीमा हटा ली गई है. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश में 1 जनवरी 2004 के बाद नियुक्त होने वाले सरकारी कर्मचारियों के लिए फैमिली पेंशन बहाल करने का भी ऐलान किया है.

CG: जादू-टोने के शक में भाई-भाभी को कुल्हाड़ी से काट किया बेरहमी से हत्या

Whatsapp ने इंडिया में बंद किए 20 लाख Accounts, स्पैम और अनचाहे Messages को रोकने कदम उठाया

धमतरी: सोना-चॉदी की दो दुकान से 1 करोड़ गहने की चोरी

CG: बड़ी खबर जवानों से भरी बस 15 फीट गहरी खाई में गिरी, 38 जवानों को CM ड्यूटी के लिए जा रहे थे, 12 घायल, 4 गंभीर