देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहर

Video गेम खेलते हुए टॉयलेट में बैठा, पीछे से सांप ने काटा, पहुंचा अस्पताल

चौंकाने वाली खबर: एक मलेशियाई शख्स को भारी कीमत चुकानी पड़ी, जब वह मोबाइल पर Video गेम खेलने हुए टॉयलेट (Toilet) में जाकर बैठा। जैसे ही शौच सीट पर बैठा तो सांप ने पीछे से अटैक कर दिया...

कई लोगों को टाइलेट में भी मोबाइल चलाने की आदत होती है। शौच (Toilet) करते वक्त गेम खेलने या अपने फोन पर Video देखने की आदत होती है. ऐसी आदत हमें कई बार मुश्किल में डाल देती हैं. इतना ही नहीं, ऐसी आदतों की वजह से हमारा ध्यान केंद्रित नहीं रहता और कुछ न कुछ अनहोनी हो जाती है. इसी आदत की वजह से एक मलेशियाई व्यक्ति को भारी कीमत चुकानी पड़ी, जब वह मोबाइल पर Video गेम खेलने हुए टॉयलेट (Toilet) में घुसा. 28 साल के साबरी तजाली (Sabri Tazali) के साथ एक बेहद ही खौफनाक घटना हुई. वीडियो गेम खेलते हुए साबरी Toilet में घुसा और जैसे ही टॉयलेट सीट पर बैठा तो सांप ने पीछे से हमला कर दिया.

जून 2022 में 5 ग्रहों की चाल, वृष, सिंह और धनु के लिए माह होगा खास

शौच करने के लिए घुसा शख्स तो हुआ ऐसा हादसा

सेलायंत के निवासी ने टॉयलेट (Toilet) से निकलने वाले सांप की तस्वीरें साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. तजाली ने सांप को बाहर निकालने के लिए बचाव दल को बुलाया. घर से सरीसृप को बाहर निकाल लिया गया. अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. साबरी तजाली ने कहा कि सांप के दांत मेरे पीछे के हिस्सों में गड़ गए थे और जब टॉयलेट सीट से खड़ा हुआ तो उसके दांत फंसे थे. डरकर तुरंत ही उसने सांप को झटक दिया और बाथरूम से बाहर निकलने के लिए दौड़ पड़ा.

यहां देखें वायरल फोटो 

Video क्रिकेटर शिखर धवन पर पिता ने ताबड़तोड़ लात-घूंसे लगाए, कारण जान चकित हो जाएंगे आप

खुद बताया आखिर क्या हुआ था शौचालय (Toilet) में

न्यूजवीक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सौभाग्य से सांप जहरीला नहीं था, लेकिन साबरी को डॉक्टरों ने एक टेटनस शॉट दे दी गई थी. घटना के बाद, स्थानीय फायर और रेस्क्यू विभाग ने सांप को जिंदा बाहर निकाला. साबरी ने पिछले हफ्ते ट्विटर पर घटना की तस्वीरें और जानकारी शेयर की थी. साबरी ने द स्टार को बताया, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी भी इस घटना से आहत हूं.उन्होंने कहा कि वह इस घटना के बाद इतने हिल गए थे कि वह दो सप्ताह तक अपने एक शौचालय (Toilet) का उपयोग करने से बचते रहे. साबरी ने कहा कि हमले के दो हफ्ते बाद डॉक्टरों को सांप के दांत के टुकड़े उसके पीछे के हिस्से से मिले.

Related Articles

Back to top button