दक्षिण की बेहतरीन जोड़ी Samantha और Naga Chaitanya हुए अलग, social media पर किया तलाक का ऐलान

समांथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. विवाह के 4 साल बाद ही यह जोड़ी अब टूट चुकी है. समांथा Samantha ने खुद इस बात का खुलासा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है

0
52
webmorcha.com
फाइल फोटो

नई दिल्ली। दक्षिण फिल्म अभिनेत्री समांथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का रिश्ता आखिरकार टूट चुका है. इस बात का खुलासा खुद समांथा ने अपने इंस्टाग्राम पर किया है. लंबे समय से दोनों के तलाक की खबरें मीडिया में छाई हुई थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस का बयान खुद-ब-खुद सामने आ गया है.

Samantha ने इंस्टाग्राम पर किया ऐलान

समांथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में समांथा ने लिखा है- बहुत विचार-विमर्श और सोच समझकर मैंने और चैतन्य ने बतौर पति-पत्नी अपनी राहें अलग करने का फैसला ले लिया है और अब हम अपने तय किए हुए रास्तों पर चलेंगे. हम बहुत खुशनसीब हैं कि हम पिछले दस साल से दोस्त हैं और यही दोस्ती हमारे इस रिश्ते का आधार भी थी. यह दोस्ती का रिश्ता हमारे हमेशा खास रहेगा. हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से प्रार्थना करते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में वो हमारा साथ दें और हमें इन सबसे उबरने का समय और एकांत दें. आपके सहयोग के लिए शुक्रिया.

CG: जादू-टोने के शक में भाई-भाभी को कुल्हाड़ी से काट किया बेरहमी से हत्या

2017 में हुई थी विवाह

समांथा और नागा (Samantha and Naga) ने 2010 में फिल्म ये माया चेसावे में साथ काम किया था दोनों ने जनवरी 2017 को हैदराबाद में सगाई की थी और 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में शादी की और अक्किनेनी परिवार की सदस्य बन गईं. तब से वह अपने नाम के साथ अक्किनेनी लगा रही थीं. लेकिन जुलाई में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नाम के आगे अक्किनेनी हटा दिया और इसी के बाद से ही दोनों के तलाक की खबरें सामने आने लगीं.

‘द फैमिली मैन सीजन 2’ में आई थीं नजर

हाल ही में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की फिल्म रिलीज की पार्टी में सामंथा नदारद दिखी थीं. इसके बाद से ये खबर और पक्की हो गई कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा. दरअसल नागार्जुन ने अपने बेटे के लिए हैदराबाद में पार्टी रखी थी जिसमें आमिर खान भी शामिल हुए थे, लेकिन इस पार्टी में सामंथा कहीं नजर नहीं आई थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा डिजिटल डेब्यू कर चुकी हैं. वह मनोज बाजपेयी के साथ वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ में नजर आईं थीं. सामंथा की एक्टिंग की बहुत तारीफ की गई है.