उत्तर प्रदेशदेश/विदेशमेरा गांव मेरा शहर

SP नेता ने टिकट ना मिलने पर खोया आपा, Party Office के बाहर की Self-immolation की कोशिश

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के एक नेता Aaditya Thakur ने लखनऊ में सपा दफ्तर के बाहर पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग लगाने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि आदित्य ठाकुर अलीगढ़ के रहने वाले हैं.आदित्य ठाकुर अलीगढ़ से सपा का टिकट मांग रहे थे. लेकिन जब Ticket नहीं मिला तो उन्होंने सपा कार्यालय के बाहर खुदकुशी की कोशिश की.बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता आदित्य ठाकुर आज (रविवार को) सुबह लखनऊ में Party office के बाहर पहुंचे थे. फिर उन्होंने अपने ऊपर Petrol छिड़क लिया और खुद को आग लगाने की कोशिश करने लगे. लेकिन इस बीच लोगों ने आदित्य ठाकुर को पकड़ लिया और आग लगाने से रोक लिया.

समाजवादी पार्टी के नेता आदित्य ठाकुर ने कहा कि उन्होंने पार्टी के लिए बहुत काम किया है. लेकिन फिर भी उनको टिकट नहीं दिया गया. इसी बात से वो बहुत नाराज थे और खुदकुशी करने की कोशिश की. इसके बाद सपा नेता आदित्य ठाकुर फूट-फूट कर रोते हुए दिखाई दिए.इससे पहले यूपी के मुजफ्फरनगर से एक बीएसपी नेता अरशद राणा के फूट-फूट कर रोने का वीडियो सामने आया था. अरशद राणा चरथावल विधान सभा से टिकट मांग रहे थे.

अरशद राणा नगर कोतवाली पहुंचे और वहीं रोने लगे. अरशद राणा ने आरोप लगाया कि टिकट के नाम पर उनसे 67 लाख रुपये ले लिए गए हैं.अरशद राणा के मुताबिक, 18 दिसंबर 2018 को मुजफ्फरनगर की विधान सभा सीटों के प्रभारी नियुक्त होने वाले थे. इससे एक-दो दिन पहले बीएसपी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी शमशुद्दीन राईन ने उनसे कहा कि तुम्हे चरथावल विधान सभा सीट से उम्मीदवार बनाएंगे इसके लिए तुम्हे कुछ रुपये देने होंगे, जिसके लिए मैं तैयार हो गया था. हालांकि अरशद राणा की शिकायत दर्ज करने के बाद Police ने उन्हें इंसाफ दिलाने का वाद किया है.

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button