प्रेम प्रसंग में फंदे पर झूला छात्र! Suicide Note में लिखे​ सिर्फ तीन शब्द

रांची. राजधानी के चुटिया इलाके में एक युवक अपने घर में फांसी पर झूलता मिला और उसके की करीब से एक छोटा सा सुसाइड नोट और एक निशानी मिली. अपने ही घर पर फांसी लगाने वाले सिमडेगा के इस युवक ने एक छोटा सा Suicide note और एक अंगूठी रखी छोड़ी. बताया जाता है कि सिर्फ तीन शब्दों के इस नोट में एक युवती का नाम लिखा हुआ था. फिलहाल केस दर्ज कर Police तफ्तीश शुरू कर रही है. ज़ाहिर है कि Police  इस युवती से पूछताछ करेगी ही, लेकिन इससे पहले पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

चुटिया थाना क्षेत्र के कमलू तालाब के पास किराये के मकान में रहने वाले आईटीआई के छात्र और सिमडेगा निवासी प्रवीण केरकेट्टा ने गुरुवार की रात खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना पर Police मौके पर पहुंची और मृतक के कमरे से एक नोट बरामद किया, जिसमें मात्र तीन शब्द लिखे हुए थे, गुड बाय… और एक युवती का नाम. पुलिस ने यह नोट और उस पर रखी अंगूठी ज़ब्त कर ली है. प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला मानकर पुलिस जांच आगे बढ़ा रही है.

न्यूयॉर्क में चल पड़ा प्रियंका चोपड़ा का इंडियन रेस्टोरेंट, SONA में छाया ‘देसी गर्ल’ का बोल्ड लुक

पुलिस ने मुताबिक घटना के वक्त छात्र प्रवीण केरकेट्टा कमरे में अकेला था. वह रांची में किराये के मकान में रहकर एक संस्थान से आईटीआई की पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने मृतक छात्र का मोबाइल भी ज़ब्त किया है, जिसकी जांच की जाएगी.