अंधविश्वास: छिपा धन पाने के लिए बांदा में चाकू से गला रेतकर मासूम की Murder

अंधविश्वास में बांदा की चमड़ा मंडी में पांच साल की मासूम की चाकू से गला रेतकर Murder कर दी गई। वारदात के बाद हत्यारोपितों ने लाश नाली में फेंक दी। Police  ने हत्यारोपित मां-बेटी सहित पूरे परिवार को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में बताया कि घर में जमीन के नीचे दबा धन पाने के लिए मासूम की Murder  की।

चमरौड़ी निवासी चुन्न वर्मा की 10 दिन पहले बीमारी से मौत हो गई थी, उसकी पांच वर्षीय बेटी आरती सोमवार दोपहर दो बजे अचानक लापता हो गई। मां माया वर्मा ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। इस पर पुलिस चौकी और कोतवाली तो सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची Police  ने आसपास के सभी घरों में तलाशी।

तलाशी के दौरान माया वर्मा के पड़ोसी मूलचंद्र के दस साल के बच्चे ने Police  को बताया कि मां रानी और बहन ने मिलकर आरती की हत्या कर दी है। बच्चे ने बताया कि चाकू से आरती का गला रेतकर फेंक दिया है। Police  ने हत्यारोपितों की निशानदेही पर नाली से मासूम का शव बरामद किया।

रात को ही Police  हत्यारोपित परिवार को कोतवाली ले गई। पुलिसिया पूछताछ में मां-बेटी ने छिपा धन पाने के अंधविश्वास में हत्या की बात कबूल की है। मूलचंद्र दिन में काम पर गया था, देर रात घर लौटा तो उसको पत्नी और बेटी की करतूत पता चली, लेकिन उसने अपनी जुबान बंद रखी थी। हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई