सुरक्षा गार्ड एवं सुपरवाईजर के लिए पंजीयन शिविर 19 मई से, जिले के युवा ले सकते है भाग

महासमुंद। जिले के बेरोजगार युवकों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए जनपद पंचायत बसना, पिथौरा एवं महासमुंद में 19 मई से पंजीयन शिविर का आयोजन किया जाएगा। यह शिविर एसआईएस रायपुर एवं कटक के द्वारा लगाया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि इच्छुक बेरोजगार युवाओं को सुरक्षा गार्ड एवं सुरक्षा सुपरवाईजर के लिए पंजीयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सुरक्षा गार्ड के 150 पदों के लिए 10 उत्तीर्ण 20 से 25 वर्ष तथा अनुत्तीर्ण तथा सुपरवाईजर के 10 पदों के लिए स्नातक उत्तीर्ण 22 से 35 वर्ष आयु के युवाओं का पंजीयन किया जाएगा।

19 से 22 तक लगेंगे शिविर

– रोजगार अफसर ने बताया कि जनपद पंचायत बसना में 19 मई को सरायपाली एवं बसना विकासखंड के आवेदक शामिल हो सकते है। इसी प्रकार 21 मई को जनपद पंचायत पिथौरा में पिथौरा एवं बागबाहरा एवं 22 मई को जनपद पंचायत महासमुंद में महासमुंद विकासखंड के आवेदक शामिल हो सकते है। यह शिविर सवेरे 10 बजे से शाम 4 बजे आयोजित होगा। इसके लिए आवेदकों को शैक्षणिक योग्यताओं से संबंधित प्रमाण पत्र की मूल प्रति, निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, मतदाता परिचय पत्र, दो पासपोर्ट फोटो एवं बैंक पासबुक लाना होगा।

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग