सुशांत सिंह की हत्या हुई या आत्महत्या, आज विसरा रिपोर्ट में होगा क्लियर

0

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की मौत का सच अब लोगों के सामने जल्द आने वाली है। सुशांत सिंह की विसरा रिपोर्ट (Viscera Report) शुक्रवार यानि आज आने वाली है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम आज एम्स के डॉक्टरों को ये रिपोर्ट सौंपेगी. इस रिपोर्ट को मेडिकल बोर्ड की बैठक में रखा जाएगा. फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम की ओर से मिलने वाली विसरा रिपोर्ट को देखने के बाद एम्स के डॉक्टरों का पैनल इस मामले में फाइनल मीटिंग करेगा. इस ​मीटिंग में सुशांत के विसरा के साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी चर्चा की जाएगी. एम्स के डॉक्टर ही सुशांत की मौत पर फाइनल रिपोर्ट देंगे. विसरा रिपोर्ट में इस बात का खुलासा होगा कि सुशांत ने जहर खाया था, आत्महत्या की थी या फिर उन्हें फांसी पर किसी ने लटकाया था.
दरअसल, सुशांत के परिवार का कहना है कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता. उन्हें शक है कि एक्टर की हत्या हुई है और उसे आत्महत्या का रूप दिया गया है. सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की हत्या का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को बताया था. परिवार ने रिया को इस केस का मुख्य आरोपी भी बताया है. रिया चक्रवर्ती कुछ महीनों से सुशांत के साथ लिव-इन में रह रही थीं.

Adhik maas 2020: आज से शुरू हो रहा है अधिकमास, ये 5 कार्य आपको देंगे शुभफल

सुशांत सिंह राजपूत का 2018 का नोट मिला, लिखा था- स्मोकिंग नहीं करूंगा इस केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से रिया भायकला जेल में बंद हैं. 22 सितंबर को उनकी न्यायिक हिरासत खत्म हो रही हैं. संभव है कि आज रिया अपने भाई शोविक के साथ हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल करें.

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नया खुलासा

उधर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हाल ही में सुशांत सिंह केस से जुड़े ड्रग्स मामले में करमजीत सिंह आनंद उर्फ KJ को गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा था कि केजे ही सुशांत को ड्रग सप्लाई करता था. KJ के पास से NCB को बड़ी मात्रा में गांजा और चरस बरामद हुआ था. अब जानकारी मिली है कि केजे ने एनसीबी से पूछताछ में कई बड़े और अहम खुलासे किए हैं. एनसीबी के
सुत्रों के मुताबिक, आरोपी केजे ने पूछताछ में कुल 150 नामों का खुलासा किया है. इन 150 लोगों की लिस्ट में केजे के हायप्रोफाइल क्लाइंट्स और बड़े बड़े ड्रग्स पेडलर्स के नाम शामिल हैं. इसी लिस्ट में बॉलीवुड के भी कई बड़े नाम शामिल बताए जा रहे हैं. बॉलीवुड के ये लोग केजे के क्लाइंट थे.

राशिफल: वृष, मकर, कुंभ और मीन का सुनहरा समय, पढ़ें राशिफल

सुशांत को 15 बार की थी ड्रग्स की सप्लाई- केजे

केजे ने कुबूल किया है कि वह खुद 15 बार सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई कर चुका है. केजे मुंबई और गोवा में सक्रिय ड्रग्स माफियाओं के सीधे संपर्क में था. पूछताछ में केजे ने जिन 150 लोगों के नाम बताए हैं, एनसीबी अब उसे वैरीफाई कर रही है. बताया जा रहा है कि ज़रूरत पड़ने पर एनसीबी इन लोगों को पूछताछ के लिए समन भेजेगी.


loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here