देश/विदेशमनोरंजनमेरा गांव मेरा शहरलेख-आलेख

Lalit Modi को डेट कर रहीं Sushmita sen, जानिए युवतियों को क्यों पसंद आते हैं बड़ी उम्र के मर्द

कहते हैं कि लव कभी भी किसी से भी हो सकता है. इन दिनों ललित मोदी (Lalit Modi) और फिल्म एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में ललित मोदी (Lalit Modi) ने सुष्मिता सेन के साथ संबंध को दुनिया के सामने उजागर किया है. 58 साल के ललित और 46 साल की सुष्मिता (Sushmita sen) की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है. साथ ही इस बात पर भी चर्चा हो रही है कि आखिर सुष्मिता सेन (Sushmita sen) अपने से 12 साल बड़े इस बिजनेसमैन को ही क्यों चुना. अक्सर ये देखने में आता है कि महिलाओं को खुद से बड़ी उम्र के पुरुष पसंद आते हैं. इसकी कई वजहें हैं. आइए इनके बारे में बताते हैं.

जैसे-जैसे पुरूषों की उम्र बढ़ती है, वो मैच्योर और समझदार होते जाते हैं. लड़कियों को मैच्योर लड़के पसंद होते हैं. ये एक बड़ी है, जिसके चलते लड़कियां अपने से बड़ी उम्र के पुरूषों को डेट करती हैं. मैच्योर पार्टनर के साथ लड़कियां सेफ फील करती हैं. लड़कियां ऐसा मानती हैं कि मैच्योर लड़के लाइफ को बहुत अच्छे से संभाल सकते हैं और वो हमेशा सही फैसले लेते हैं.

webmorcha.com
Lalit Modi को डेट कर रहीं Sushmita sen

Optical Illusion: 6 सेकेंड, फोटो में क्या दिखा? बताएगी आपकी व्यक्तित्व

बढ़ती उम्र के साथ-साथ लोगों को जीवन के कई फील्ड के अनुभव मिलते हैं. युवतियों को अनुभवी लोग पसंद आते हैं, जो हर तरह की परिस्थितियों में संभल सकें. इसलिए लड़कियां बड़ी उम्र के पार्टनर का चुनाव करती हैं.

webmorcha.com
Lalit Modi को डेट कर रहीं Sushmita sen

अधिक उम्र के लड़कों में कॉन्फिडेंस भरपूर होता है, जो अक्सर युवतियों को काफी प्रभावित करता है. ऐसा देखा जाता है कि कम उम्र की लड़कियों की अपेक्षा बड़ी उम्र के पुरूषों में अनुभव और आत्मविश्वास ज्यादा होता है, ऐसे पुरुष महिलाओं की साइकॉलॉजी को ज्यादा बेहतर ढंग से समझते हैं. एक ये भी कारण है, जिसके चलते लड़कियां बड़ी उम्र के लड़कों को पसंद करती हैं.

webmorcha.com
Lalit Modi को डेट कर रहीं Sushmita sen

बडे उम्र के लड़के फाइनेंशियल भी इंडिपेंडेंट होते हैं. आमतौर पर बड़ी उम्र के लड़के आत्मनिर्भर हो जाते हैं. वो अपने जीवन के फैसले खुद समझदारी से लेते हैं. युवतियों की पहली ख्वाहिश भी यही होती है कि उनका पार्टनर उन्हें बेहतर जिंदगी एन्जॉय करवाएं. इस वजह से वो बड़ी उम्र के लड़कों को पसंद करती हैं.

webmorcha.com
Lalit Modi को डेट कर रहीं Sushmita sen

ऐसा देखा जाता है कि बड़ी उम्र के लोग केयरिंग स्वाभाव के होते हैं. हर हर परिस्थिति में खुद को ढाल लेते हैं. ऐसे लड़के अपनी पार्टनर को सही सलाह देने के साथ-साथ करियर में भी मदद करते हैं. बात-बात पर पार्टनर की केयर करना युवतियों को खूब पसंद आता है. इसलिए लड़कियां खुद से बड़ी उम्र के लड़कों कों पसंद करती हैं.

https://twitter.com/WebMorcha

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button