कोमाखानमेरा गांव मेरा शहररायपुर

एक बार फिर सिस्टम तैयार, छत्तीसगढ़ में कुछ क्षेत्रों में भारी बारिश की चेतावनी

रायपुर। उत्तरी छत्तीसगढ़ में कुछ जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी मौसम विभाग ने दी है। जबकि ज्यादातर हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होने की उम्मीद जताई है। झारखंड और उससे लगे हुए बिहार के ऊपर एक कम दबाव का क्षेत्र बना है। इसी के साथ एक द्रोणिका फिरोजपुर, कैथल, मेरठ और लखनऊ तक बनी हुई है। इन सिस्टम के प्रभाव से समुद्र से नमी आ रही है और इस वजह से छत्तीसगढ़ में मानसून फिर से सक्रिय है।

http://इस त्योहारी सीजन में एसबीआई का 3 बड़ा ऑफर, कार और होम लोन सस्ता

सावन के आखिरी में बंगाल की खाड़ी में सिस्टम बनना शुरू हुआ, जो भादो में सक्रिय होकर अब बरसने के लिए तैयार है। बताया जा रहा सिस्टम अब मजबूत है, जो प्रदेश में सोमवार, मंगलवार और बुधवार तक सक्रिय रहेगा। मौसम विभाग ने पूरे प्रदेश में एक अच्छी बारिश होने की उम्मीद लगाई है। बतादें कि प्रदेश के कई जिलों में अभी तक ठीक से बारिश नहीं हुई है। लघु किसान बारिश नहीं होने से चिंता में हैं।

http://Hero ने लॉन्च किए दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर, फुल चार्ज पर चलेंगे 100 किमी

पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों-कर्मचारियों ने ली सद्भावना की शपथ

रायपुर। पुलिस मुख्यालय, अटल नगर, नवा रायपुर में आज अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्री अशोक जुनेजा ने पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों को सद्भावना की शपथ दिलाई। सद्भावना दिवस (20 अगस्त) के अवसर पर पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों ने समाज के सभी लोगों में आपसी सद्भाव बनाये रखने, हिंसा को समाप्त करने और बिना किसी भेदभाव के सभी धर्म और जाति अथवा भाषा संबंधी मतभेद संवैधानिक मान्यताओं के अनुसार दूर करने की शपथ ली। इस अवसर पर उप पुलिस महानिरीक्षक ओ.पी. पाल, एच.आर. मनहर, अमरेश मिश्रा सहित पुलिस मुख्यालय के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

[wds id=”1″]

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button