कोमाखानमेरा गांव मेरा शहररायपुर

सोशल मीडिया में राज्यपाल का फर्जी लेटर पैड हुआ वायरल, पत्र में छग कांग्रेस विधायक को खरीदने की बात कही गई?

रायपुर। सोशल मीडिया में राज्यपाल अनुसुईया उईके के नाम एक फर्जी लेटर पैड वायरल हुआ है। लेटर पैड में कांग्रेस विधायकों को खरीदने का हवाला दिया गया है। दिलचस्प यह है कि लेटर पैड में जिस समय तारीख का उल्लेख किया गया है, उस समय छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उईके नहीं बनी थी।

सोशल मीडिया में फर्जी लैटर पैड वायरल होने की सूचना जैसे ही राज्यपाल को मिली। वह इस मामले में पुलिस अफसरों से बात की। जारी फर्जी लेटर में प्रति मोहित राम के नाम लिखी गई है। इस लेटर में कहा गया है कि आपको ससम्मान नमस्कार करती हूं, आशा करती हूं आप कुशल मंगल होंगे, अग्र निवेदन है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के नाते मुझे छत्तीसगढ़ के राज्यपाल के रूप में सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ है। यह हमारे आदिवासी समाज के लिए गौरव का विषय है कि एक आदिवासी नेत्री को छत्तीसगढ़ का राज्यपाल बनाने का सुअवसर भाजपा ने दिया है।

http://भारतीय बासमती चावल दुबई पोर्ट से 250 कंटेनर गायब, कीमत 35 करोड़

हमारा आदिवासी समाज भाजपा का सदैव अभारी रहेगा, अग्र निवेदन है कि अब हमे मिलकर छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आदिवासियों के नेतृत्व में बनाना है। और हमारे समाज के व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाना है। इसलिए आपसे सहयोग की अपेक्षा रहेगी। अत: आप अपने प्रयास से तीन विधायकों को मिलाकर चार सदस्यों को भाजपा में लाने का प्रयास करना है। इस कार्य के लिए आपकों प्रत्यक्ष विधायक को 50-50 करोड़ एवं आपकों केबिनेट मंत्री पद दिया जाएगा। 29 जुलाई 2019 को मै राज्यपाल की शपथ ग्रहण कर लूंगी। तत्पश्चात आप मुझसे राजभवन में आकर विस्तार से चर्चा कर लेवे। आदिवासी के सम्मान में आपको बड़ादेव की शपथ है।

फर्जी लेटर
[wds id=”1″]

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button