छत्तीसगढ़देश/विदेशमहासमुन्दमेरा गांव मेरा शहर

कोमाखान क्षेत्र की बंटवारा को लेकर कपड़ा व्यापारी की जमकर पिटाई

क्षेत्र के बंटवारा को लेकर दो कपड़ा व्यापारी में जमकर लड़ाई हुआ इस लड़ाई में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी।

महासमुंद। जिले के कोमाखान थाना क्षेत्र में दो फूटकर कपड़ा व्यापारी आपस में भिड़ गए। गांव के गली में हुए इस घटना में एक कपड़ा फूटकर व्यापारी ने दूसरे को इतना पिटाई की एक का कान से सुनाई देना बंद हो गया। प्रार्थी के रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ कोमाखान पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पढ़िए पुलिस रिपोर्ट

अक्षय  कुमार  देवांगन पिता थानु राम देवांगन के रिपोर्ट में कहा- मैं ग्राम लुकुपाली, कोमाखान में रहता हूं, बी काम फाईनल तक पढ़ाई किया हूं । मैं गांव गांव में घुमकर कपड़ा व्यवसाय का काम करता हूं । आज दिनांक 01/10/2022 को ग्राम कछारडीह बजार में कपड़ा का दुकान लगाया था शाम करीबन 07:00 बजे ग्राम कोमाखान का सोनू सोनी जो गांव गांव में घुम कर कपड़ा का व्यवसाय करता है जो आया और मुझे देखकर बोलने लगा कि ग्राम कछारडीह, खैरट कला मेरा क्षेत्र है यहां दुकान क्यों लगाये हो कहकर मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौच करते हुये हाथ मुक्का से मारपीट कर धमकी देने लगा कि अगर तुम इस क्षेत्र में दुबारा कपड़ा बेचने आये तो जान से मार दूंगा कहकर धमकी दिया है।

QR कोड से पता लग जाएगा कि दवाई ओरिजनल है या नहीं, नकली दवाओं के कारोबार पर लगेगी रोक

मारपीट करने से मेरे बांये कान में चोंट आया है व सुनाई नही दे रहा है । घटना को वहां पर उपस्थित ग्राम कुलिया का बंटी एवं अन्य लोग देखे सुने एवं बीच बचाव किये है । सोनू सोनी के खिलाफ रिपोर्ट करता हूं, कार्यवाही किया जावें । रिपोर्ट को पढ़कर देखा मेरे बताये अनुसार लिखा गया है ।

Related Articles

Back to top button
बेहद ग्लैमरस हैं बालिका वधू की ‘गहना’, सिर्फ शर्ट पहनकर खिंचवा ली ऐसी तस्वीर ‘बिग बॉस’ की इस हसीना ने कैमरे के सामने खोले टॉप के बटन, फिर की ऐसी हरकत Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पूरे परिवार के सामने सई, विराट और पाखी की खोलेगी पोल, शो में मचेगा बवाल Alia Aamir समेत इन बॉलीवुड सितारों ने बीच में ही छोड़ी पढ़ाई, लिस्ट में शामिल हैं चौंकाने वाले नाम मलाइका अरोड़ा के नए क्लासिक अंदाज से इंटरनेट पर मची हलचल